HomeAUTO MOBILEबस 6000 लेके पोहोच जाव शोरूम पे और Royal Enfield Hunter 350...

बस 6000 लेके पोहोच जाव शोरूम पे और Royal Enfield Hunter 350 का नया मॉडल घर लेजाव

ROYAL ENFIELD HUNTER 350

Royal Enfield Hunter 350 एक पावर फुल क्रूज़ बाइक हे जो की अपनी डिज़ाइन और पावर से इंडिया के मार्किट में धमाल मचा रही हे, हल में Royal Enfield कंपनी ने इसके नाइये कलर भी लांच किया हे जिस को खरीद ने के लिए लोग बोहोत उत्सुक हे, अगर आप भी ये बाइक लेना कहते हे तो और आपके पास बजट नहीं हे तो आप इससे सिर्फ 6000 रुपये दे कर भी आपने बना सकते हे. आज के इस ब्लॉग में हम इसके बारे में पूरी जान कारी देंगे और बाइक फीचर्स भी बताएँगे।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Contents

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 features

Royal Enfield hunter 350  के फीचर्स की बात करे तो इसमें कंपनी ने सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक एनालॉग स्पीडोमीटर दिया हे. इसके और फीचर की बात करे तो टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, सर्विस इंडिकेटर, ईंधन गेज, , स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए घड़ी के साथ-साथ चार्जिंग के लिए एक यूएसबी पोर्ट दिया गया हे. साथ ही साथ इसके टॉप वैरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ट्रिप नेविगेशन सिस्टम और जीपीएस जैसे एडवांस फीचर दिए हे.

Instrument ConsoleAnalogue and Digital
NavigationYes
USB Charging PortYes
SpeedometerAnalogue
TechometerDigital
TripmeterDigital
OdometerDigital

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 engine

hunter 350 के पावर फुल इंजन के बारे बात करे तो इसमें कंपनी ने 349.34 सीसी सिंगल सिलेंडर दिया हे जो की ऑयल कूल्ड इंजन साथ आता हे, यह इंजन 20.02bhp की पावर और 27 nm का टॉर्क जनरेट करता है, इसके गियर सिस्टम की बात करे तो इसमें 5 स्पीड गियर बॉक्स दिया गया हे.

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 EMI Price

रॉयल एनफील्ड हंटर की कीमत की बात करे तो इसको  भारत में तीन वैरिएंट में लांच किया हे, इसके बेस वैरिएंट के कीमत को देखे तो 1.74 लाख रुपए एक्स शोरूम है. इसे आप आपने पसंदीदा कलर देख के ले सकते हे.

ROYAL ENFIELD HUNTER 350

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 EMI OFFER

 Royal Enfield की इस दमदार बाइक को आप अगर लेना चाहते हे तो 6000 के डाउन पेमेंट देके आप इसे घर लेजा सकते हे जो की हर महीने में आपको 5146 EMIT पे आएगा, यह आपको 9.7% के इंटेरसेट रेट पे 3 साल तक EMI भर ना होगा, पर ये आपके सहर और रजियो के हिसाब से ऊपर निचे हो सकता हे. ज्यादा जान कारी के लिए आप नज़दीकी रॉयल एनफील्ड के शोरूम पे विजिट कर सकते हे.

ROYAL ENFIELD HUNTER 350 brakes system

रॉयल एनफील्ड के ब्रेक सिस्टम की बात करे तो इसमें कंपनी ने आगे की और डिस्क ब्रेक और पीछे बी डिस्क ब्रेक दी हे साथ ही साथ इसके टॉप वैरिएंट में डुएल चैनल ABS सिस्टम भी दिया हे. और इसके बेस वैरिएंट सिंगल चैनल ABS के साथ आगे की ओर डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक दिया गया है. इसके सस्पेंशन को देखे तो इसमें कंपनी ने बाइक आगे की ओर टेलीस्कोपिक फ्रॉक और पीछे की तरफ ट्विन शॉक दिए हे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments