HomeAUTO MOBILEYamaha RX100 मचारही हे कहर, पॉवरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ...

Yamaha RX100 मचारही हे कहर, पॉवरफुल इंजन और बेहतरीन माइलेज के साथ इतनी सस्ती

YAMAHA RX100

YAMAHA RX100 : इंडिया की फेमस यामाहा कंपनी पिछले कई सालो से भारत के लोगो को बेहतरीन स्पोर्ट बाइक देने में कामयाब रही हे. यामाहा कंपनी की बाइकस अपनी बेहतरीन स्पोर्ट लुक और पावर फुल इंजन के साथ राइडर की पहेली पसंद हे. अब यामाहा 2024 में मार्किट में तलहका मचाने के लिए Yamaha RX100 का नया मॉडल मार्किट में लांच कर दिया हे यह बाइक ने KTM जैसी स्पोर्ट बाइक को भी पीछे छोर दिया हे.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

चलिए जानते हे बाइक के इंजन, फीचर और कीमत के बारे में पूरी जान कारी, और आप हमारे Whatsapp Channel में जुड़ ना चाहते हे तो निचे दिए गए बटन पे क्लिक करे. 

Contents

Yamaha RX100 Engine

YAMAHA RX100 के इंजन की बात करे तो इसमें कंपनी ने 100cc का इंजन दिया हे जो की 11PS का पावर और 10.39 Nm का टॉर्क जनरेट करती हे. इसके गैर सिस्टम की बात करे तो इसमें 4 गियर सिस्टम आती हे.

Engine

100 CC

Power

11 PS

Torque

10.39 Nm

Gears

           4 Speed

Fuel Capacity

10 Liters

Top Speed

110 kmph

YAMAHA RX100 Features

यामाहा कंपनी ने Yamaha RX100 में काफी एडवांस फीचर हे. इस बाइक में इलेक्ट्रिक स्टार्ट और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एलइडी द टाइम रनिंग लाइट्स , स्पीडोमीटर, टेकोमीटर , ईंधन गेज , डुएल डिस्क ब्रेक, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट, एसएमएस अलर्ट, स्टैंड अलर्ट जैसे फीचर दिए हैं।

YAMAHA RX 100 PRICE IN INDIA​

Yamaha RX 100 की इस एडवांस फीचर वाली बाइक की कीमत की बात करे तो इसके बेस वैरिएंट यानि की सरुआती मॉडल की कीमत ₹1,49,000/ से सुरु होकर टॉप वैरिएंट की कीमत ₹1,75,000/ तक  एक्स शोरूम तक जाती हे. यह बाइक तीन  कलर में पेस की गयी हे. और इसके आप  लोन पे लेना कहते हे तो ये आपको  0% इंटरेस्ट चार्ज पे लोन पे भी मिल जायगी।

YAMAHA RX 100 launch date in india

Yamaha के इस बाइक के लंच डेट की बात करे तो कंपनी द्वारा इसकी कोई तारिक नहीं दी हे पर कुछ बड़ी वेबसाइट और सोशल मीडिया के अनुसार यह बाइक जून 2024 में लंच हो सकती हे क्यों की यह बाइक Booking भी स्टार्ट हो चुकी हे.

More....|यह भी पढ़े....

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments