HomeAUTO MOBILExuv 200 mahindra - ये कार के आते ही Creta का पत्ता...

xuv 200 mahindra – ये कार के आते ही Creta का पत्ता कट

आप तो जानते ही हो की Mahindra कंपनी एक जानीमानी ऑटो मोबाइल कंपनी हे. Mahindra ने कई कार बहेतरीन कार रो को लांच  हे जैसे xuv 700, Mahindra thar जिस की मार्किट में अब बोहोत ज्यादा डिमांड हे ऐसे में Mahinda ने और एक कार मार्किट में लाकर खड़ी कर दी जो की Creta और brezz का खेल ख़तम करने वाली हे, Mahindra इस कार को XUV 200 Mahindra के नाम से मार्किट में लाने वाली हे जो की एक मिड रेंज कार होगी। आज के इस ब्लॉग में हम Mahindra XUV 200 के बारे में जानेंगे कुछ जान कारी। 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
xuv 200 mahindra

Contents

XUV 200 Mahindra engine and gear

कहा जा रहा हे के ये कार का इंजन 2 वैरिएंट में आएगा 1.2 liter turbocharged engine (petrol variant) और 1.5-liter turbocharged engine (diesel variant). इसमें पेट्रोल इंजन की बात करे तो पेट्रोल इंजन 110bhp का पावर और 190 Nm का टॉर्क जनरते करती हे वही डीजल इंजन की बात करे तो इसमें कंपनी ने 115bhp का पावर और  300 Nm जनरते करती हे। 

Gear system(गियर सिस्टम ) : कार की गियर सिस्टम की बात  तो इसमें  भी कंपनी ने 2  वैरिएंट दिए हे जिसमे 6 गियर मेनुअल सिस्टम और 6  गियर आटोमेटिक गियर सिस्टम दी हे जो की इस कार रेंज के लिए अच्छी हे.

xuv 200 price on road

जैसे के ऊपर आपने पढ़ा के xuv 200 mahindra के 2 वैरिएंट में आएगी तो वैसे सव्भाविक हे के दोनों के कीमत में फरक होगा, तो आये जानते हे दोनों की कीमत। कंपनी ने इस कार के बेस वैरिएंट की कीमत की बात करे तो  ₹7.95 lakh (ex-showroom) की हो सकती हे जो की पेट्रोल इंजन में आएगी और कार का दूसरा वैरिएंट की कीमत की बात करे तो इसका सबसे निचला वैरिएंट ₹8.75 lakh (ex-showroom) होगी जो की डीजल इंजन में आएगा।

xuv 200 launch date in india

xuv 200 mahindra की  के लांच की बात करे तो बड़े न्यूज़ रिपोर्ट्स और बड़ी ऑटो मोबाइल वेबसाइट के हिसाब से इसकी कोई फिक्स तारिक अभी बतया नहीं हे पर न्यूज़ के हिसाब से ये कार साल 2024 के मिड में लांच हो सकती हे.  

car review

More... | यह भी पढ़े। ..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments