HomeUncategorizedVivo के इस धांसू फोन में मिल रही है 8GB रैम और...

Vivo के इस धांसू फोन में मिल रही है 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज! अभी है बेहद कम..

Vivo T3 5G: Vivo ने बहुत समय बाद एक ऐसा बजट फोन लॉन्च किया है जो की आने वाली समय में बहुत ज्यादा बिकेगा. कीमत कम होने के कारण लोगों के बीच इस फोन की चर्चा जोरों शोरों पर है. Vivo T3 5G मैं हमें 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने मिलेगी जो कि इस प्राइस रेंज में किसी और फोन में देखने नहीं मिल रही. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Vivo T3 5G
Vivo T3 5G

Vivo T3 5G में मिलेगा ड्यूल कैमरा सेटअप:

Vivo कंपनी अपने बजट फोन में एक दमदार कैमरा देने के लिए प्रसिद्ध है. ग्राहकों की उम्मीदों पर खरा उतारते हुए कंपनी ने इस फोन में ड्यूल कैमरा सेटअप प्रधान कराया है. इन कैमरा की पिक्सल की बात करें तो हमें इसमें एक 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस कैमरा देखने को मिलता है. यदि आप सेल्फी खींचने के शौकीन है तो कंपनी ने इस फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा देकर आपकी सुविधा का ध्यान रखा है.

Vivo T3 5G का दमदार प्रोसेसर :

बात करें इस फोन में मिलने वाले प्रोसेसर की तो इस फोन में हमें मीडियाटेक कंपनी का एक दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है. मीडियाटेक कंपनी विश्व में सबसे बढ़िया प्रोसेसर बनाने के लिए मशहूर है. Vivo कंपनी ने अपने फोन के अंदर मीडियाटेक कंपनी का मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 ऑक्टा कोर प्रोसेसर लगाया है जो कि एक दमदार प्रोसेसर है.

Vivo T3 5G भारतीय बाजार में दो बैलेंस में लॉन्च हुआ है. इस फोन का पहला वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी राम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ ग्राहकों को दिया जाएगा.

Vivo T3 5G  डिस्प्ले और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट:

इस फोन में हमें एक 6.67 इंच की फुल HD Amoled डिस्प्ले देखने को मिलती है. इस डिस्प्ले की पिक्सल की बात करें तो इसका पिक्सल 1080×2400 एक्सेल है. यह डिस्प्ले 120hz के रिफ्रेश रेट के साथ भी आती है जिसके कारण जब वापस फोन को चलाएंगे तो आपको बेहद अच्छा महसूस होगा. इस डिस्प्ले की पिक ब्राइटनेस की बात करें तो इसकी पिक ब्राइटनेस 1800 nits है जिस कारण से धूप में इस फोन को चलाने में आपको कोई भी समस्या नहीं आएगी. Vivo T3 5G में हमें एक दमदार ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी दी गई है. इस बैटरी की कैपेसिटी की बात करें तो यह 5000mAh वाली बैटरी है जो की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Vivo T3 5G 44W की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने के कारण आपका फोन मात्र 20 मिनट में 50% से ज्यादा चार्ज हो जाएगा.

Vivo T3 5G की प्राइस:

Vivo T3 5G की कीमत की बात करें तो आप यह फोन मात्र ₹19,999 देकर अपना बना सकते हैं. यदि आपका बजट तरीका नहीं है तो आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं. यदि आप इस फोन को ऑनलाइन ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीद लेते हैं तो वहां पर आपको कार्ड डिस्काउंट भी देखने को मिलेगा जिससे इस फोन की कीमत और भी काम हो जाएगी.

यह भी पढ़िए: Hero Xtreme 125R: हीरो की यह धांसू बाइक देगी 66 किलोमीटर का माइलेज! कीमत भी है बेहद कम..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments