HomeAUTO MOBILETvs raider black Colour price

Tvs raider black Colour price

TVS RAIDER BLACK COLOUR PRICE

TVS RAIDER BLACK COLOUR PRICE : राइडर 125 लवर्स के लिए आज की ये पोस्ट हे क्यों की इंडियन मार्किट में 125cc की बाइक की बात आती हे तो tvs rider ने काफी टाइम से इंडिया के मार्के में पूरा सेगमेंट बना के रखा हे. यहाँ तक के ये  बाइक देश की सबसे ज्यादा अवार्ड पाने वाली बाइक भी है.ये बाइक 125सीसी पावर फुल इंजन  के साथ आती हे.जो की एक स्पोर्ट लुक में बनाय गई हे. या बाइक सीधे सीधे  हौंडा sp 125 को टक्कट देती हे. इस नई TVS Raider में कई सरे फीचर्स शामिल हे। यह बाइक इंटरनल स्टार्टर से भी सुसज्जित है। जिसके कारण स्टार्टर कोइल की जरूरत नहीं पड़ती और बाइक स्टार्ट होने पर आवाज भी नहीं आती।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Contents

BIKE ENGINE

बाइक के इंजन की बात करे तो इसमें 125cc का पावर फुल इंजन दिया हे. इंजन कूलिंग के लिए कंपनी ने अपनी पेटेंटेड एयर और ऑयल-कूल्ड टेक्नोलॉजी का उपयोग किया है। इस बाइक में दो राइडिंग मोड़ दिए हे जो की  ईको और पावर मोड़ है। जो राइडिंग के समय भी एक से दूसरे मोड़ में स्विच किया जा सकता है

BIKE FEATURES​

इसका लुक और बाइक का डिजाइन काफी स्पोर्टी बनान ने की कोसिस की हे कम कीमत में स्पोर्टी लुक हे सीमे दिए इसमें 5-इंच टीएफटी डिस्प्ले, टीवीएस स्मार्ट एक्सकनेक्ट, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, वॉइस असिस्ट, इंजन किल स्विच, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, ईटीएफआई टेक्नोलॉजी, एम्बिएंट सेंसर, और भी काफी नाइये फीचर दिए गए हे. यह बाइक होन्स सप 125 को सीधे सीधा देती हे.

Engine Capacity 124.8 cc

Mileage – ARAI

 
56.7 kmpl
Transmission 5 Speed Manual
Kerb Weight 123 kg
Fuel Tank Capacity 10 litres
Seat Height 780 mm

TVS RAIDER BLACK COLOUR PRICE

इसकी अक्स शोरुम प्राइस 95 हज़ार रूपये से शुरू हो जाती है. यह बाइक 4 वेरियंट्स और 7 कलर्स में पेश की गई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments