HomeTechTecno Camon 30 बाकी फोनों का खेल खत्म कर देगा यह फोन!...

Tecno Camon 30 बाकी फोनों का खेल खत्म कर देगा यह फोन! कीमत होगी बेहद कम! जल्द होगा लॉन्च.

Tecno Camon 30 : Tecno कंपनी बहुत तेजी से भारतीय बाजार में अपने पैर फैला रही है और जल्दी-जल्दी अच्छे से अच्छे 5G फोंस लॉन्च करके ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को फोंस की ओर आकर्षित कर रही है. Tecno ने अपना एक और शानदार 5g फोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तारीख जारी कर दी है. आज के इस आर्टिकल में हम खुद जी फोन के बारे में बताने जा रहे हैं उसे फोन में हमें दमदार प्रोसेसर, शानदार कैमरा और ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी देखने को मिलेगी. Tecno Camon 30 से जुड़ी सभी जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारा आर्टिकल अंत तक जरूर पढ़ें.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Tecno Camon 30
Tecno Camon 30

Tecno Camon 30 में हमें मिलेगा शानदार कैमरा:

Tecno Camon 30 में मिलने वाले कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमें हमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा और यह दोनों ही कैमरा शानदार फोटो खींचने में सक्षम है. इन कैमरा के मेन्‌ कैमरा सेंसर की बात करें तो यह एक 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है जो की बहुत बढ़िया क्वालिटी की फोटोस खींच सकता है और 1440p और 30fps की वीडियो रिकॉर्ड कर सकता है. इस फोन के सेकेंडरी कैमरा सेंसर के बारे में आपको बता दे की यह एक 2mp का कैमरा सेंसर है जो की पोट्रेट मॉड में फोटो खींचते वक्त काम में आता है. यदि आप बहुत ज्यादा सेफ में खींचने के शौकीन हैं तो इस फोन में हमें 50mp का फ्रंट कैमरा देखने को मिलता है जो की ड्यूल एलईडी जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करता है.

Tecno Camon 30 में मिलेगा दमदार प्रोसेसर:

Techno कंपनी ने इस फोन के प्रोसेसर पर भी बढ़िया काम किया है और इस फोन में हमें मीडियाटेक कंपनी का दमदार प्रोसेसर देखने में मिलता है. यह फोन Mediatek Helio G99 Ultimate ऑक्टा कोर प्रोसेसर के साथ आपके बाजार में लॉन्च हुआ. इस फोन में मिलने वाली रैम की बात करें तो ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन तीन वेरिएंट्स में लॉन्च हो सकता है. यह फोन हमें 8GB रैम, 12gb रैम और 16GB रैम वाली वेरिएंट में देखने को मिल सकता है.

Tecno Camon 30 डिस्प्ले

डिस्प्ले क्वालिटी के मामले में भी है फोन अन्य फोन से कहीं आगे है. इस फोन में हमें एक बड़ी 6.78 inches की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी. इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह डिस्प्ले 120hz की एडाप्टिव रिफ्रेश रेट के साथ आता है. इस डिस्प्ले का एक और शानदार फीचर यह है कि यह डिस्प्ले ऑलवेज-ओं डिस्पले जैसे फीचर्स को भी सपोर्ट करता है. इस डिस्प्ले की रेजोल्यूशन के बारे में बात करें तो इसकी रेजोल्यूशन 1080 x 2436 pixels है.

Tecno Camon 30 की बैटरी और चार्जिंग:

Tecno Camon 30 में हमें 5000 mAh कैपेसिटी वाली बड़ी बैटरी देखने को मिलती है जो कि आसानी से 7 से 8 घंटे का स्क्रीन टाइम दे देती है. यह फोन 70 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है और आपका फोन मात्र 1 घंटे के अंदर 100% चार्ज हो जाएगा. Tecno Camon 30 की बैटरी एक नॉन-रिमूवेबल बैटरी है.

Tecno Camon 30: लॉन्च डेट और प्राइस!

Tecno कंपनी ने अपने इस फोन की अनाउंसमेंट फरवरी के महीने में कर दी थी.Tecno अपने इस फोन को सितंबर के महीने में लॉन्च करने की सोच रहा है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि टेक्नो अपने इस फोन की कीमत बेहद कम रखेगा ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग इस फोन को खरीद सकें. इस फोन की अनुमानित कीमत मात्र ₹14,990 है. यदि आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट और अमेजॉन से खरीदते हैं तो आपको बैंक डिस्काउंट मिलेगा जिससे इस फोन की कीमत और भी काम हो जाएगी.

यह भी पढ़िए: DSLR camera apps for android : आपने किसी भी फ़ोन को DSLR बनाइये बस ये app डाउनलोड कर के..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments