HomeAUTO MOBILETata punch electric price

Tata punch electric price

Tata punch electric price

Tata punch electric price : 2024 में Tata punch धूम मचने के लिए तैयार हे. इस 2024 tata punch electric new model जल्दी ही लांच होगी। देखा जाये तो टाटा ये चौथी एलेक्ट्री कार लांच करने जा रही हे. tata punch electric लांच होने से पहले ही बड़ी सुर्खियोमे हे और लोगो सिका बेसब्री से इंतजार करहे हे.और खबर आरही हे के Tata Punch EV Bookings भी चालू होगई हे. आज इस ब्लॉग में हम आपको tata punch electric price और Tata punch ev features के बारे में पूरी जान कारी देंगे।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Tata punch electric price

Tata punch electric price के बारे में Tata company और बड़े न्यूज़ चैनल ने इसका कोय खुलासा नहीं किया हे. पर कुछ सोशल मीडिया के लीक्स के हिसाब से और कार को देखते हुवे ये अनुमान लगया जा सकता हे के इसकी नई tata punch ev की कीमत लगभग 13 Lakh के आसपास हो सकती हे. पर इसकी कीमत अलग अलग State के हिसाब से कुछ काम ज्यादा हो सकती हे. 

Tata punch EV Battery and Range

टाटा पंच ईवी को दो बैटरी पैक के साथ पेश कर सकता है, जो 500 किमी से अधिक की रेंज प्रदान करेगा। अन्य Tata EVs की तरह इसमें भी मल्टीपल ब्रेकिंग रीजेनरेशन मोड मिल सकते हैं।

Tata punch electric price

Tata punch EV features ​

टाटा पंच ईवी के इंटीरियर को भी एक लक्ज़री जैसा डिज़ाइन किया गया हे कार में अंदर आते ही एक बाद सा 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन शामिल किया गया हे जो की कार के इंटरियर को और अच्छा बनता हे और  लाइट वाला टू-स्पोक स्टीयरिंग व्हील दिया हे जो की कार की इंटीरियर की सुंदरता बढ़ा देता हे और कुछ नया एश्सास करता हे. और अच्छी बात ये हे की इस कर के बेस वैरिएंट वाले में भी कंपनी ने 10.25-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन दिया हे.

टाटा पंच इलेक्ट्रिक में  और भी कई फीचर्स शामिल किये गए हे जैसे की इलेक्ट्रिक माइक्रो एसयूवी सनरूफ, वायरलेस फोन चार्जर, हवादार फ्रंट सीटें और क्रूज़ कंट्रोल दिया हे.

Tata punch EV Safety features

जैसे के आपको पता ही हे की टाटा कंपनी कार की सेफ्टी का बढ़ा धियान रखती हे, टाटा इसमें भी अच्छे सेफ्टी फीचर्स शामिल किये हे. टाटा पंच इलेक्ट्रिक में यात्री की सुरक्षा के लिए 6 airbags, 360 camera, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल और ऑटो होल्ड के साथ इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक शामिल हे.

Tata Punch EV Bookings Open

Tata punch ev टाटा कंपनी की चौथी इलेक्ट्रिक कार हे.अगर आप इस कार को लेने के लिए उत्सुकः हे तो आप इस कार को आज ही बुक कर सकते हो. नई Tata punch EV को बुक करने के लिए आपको 21000 की राशि का टोकन देकर आप इसे बुक कर सकते हो. ये कार को आप टाटा डीलर के माध्यम से कार शोरूम पर जाकर इसकी एडवांस बुकिंग कर सकते हो. या फिर आप tata punch की वेबसाइट पे जेक भी बुक कर सकते हो. उसकी लिंक निचे दी गई हे.

 Book Now:  https://ev.tatamotors.com/account/login.html

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments