HomeAUTO MOBILETata Nexon EV dark edition price

Tata Nexon EV dark edition price

TATA NEXON EV DARK EDITION PRICE : टाटा मोटर्स ने हाल ही में भारत में Tata Nexon Dark Edition और Tata Nexon EV Dark Edition SUVs को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. टाटा नेक्सॉन डार्क एडिशन की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती कीमत 11.45 लाख रुपये (Ex-showroom) हे और टाटा नेक्सॉन ईवी डार्क एडिशन की शुरुआती कीमत देखे तो 19.49 लाख रुपये (Ex-showroom) राखी गई है. नई टाटा नेक्सॉन के इस एडिशन को Creative और Fearless वेरिएंट्स के साथ भारत में  लॉन्च किया गया है. आपको बता दें कि ग्राहकों को इस डार्क एडिशन के लिए अभी के रेगुलर मॉडल्स की तुलना से  35,000 रुपये ज्यादा देने पड़ेंगे.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
TATA NEXON EV DARK EDITION PRICE

Tata Nexon Dark Edition के यूनिक फीचर्स की बात करें तो इसमें ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल के लिए हिडन कैपेसिटिव टच पैनल, वायरलेस चार्जिंग पैड और ब्लैक लेदर सीट्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं. इस कार के इंटीरियर की बात करें तो इस नए एडिशन में स्टैंडर्ड नेक्सॉन के “डुअल टोन” इंटीरियर की जगह इसमें “पूरा ब्लैक” थीम इंटीरियर  दिया है. यह  वेरिएंट में कार के केबिन में चारों और कुछ ‘Dark’ बैज भी दिया गया है.

WHATS'S NEW IN TATA NEXON EV DARK EDITION

जैसे के हम ने ऊपर बताया Tata Nexon EV Dark Edition में यह सब बदलाव देखने को मिलेंगे. हालांकि, टॉप-स्पेक्स Empowered+ ट्रिम पे बेस्ड है. साथ ही साथ इस मॉडल में बड़े 40.5kWh बैटरी पैक और पावरफुल 145bhp इलेक्ट्रिक मोटर  है जोकी  215Nm टॉर्क का जनरेट करता है. Tata Nexon EV Dark Edition को सिंगल चार्ज करने पे  ये  465Km तक की रेंज देती है.

TATA NEXON EV DARK EDITION PRICE

यह पहेली बार हुवा हे के टाटा मोटर्स ने Harrier और Safari SUVs के डार्क एडिशन्स को भी लॉन्च किया है. ये मॉडल्स पिछले साल अक्टूबर से मार्केट में मार्किट में उपलभ्द कराया जायगा हैं.  बड़ी न्यूज़ चैनल और सोशल मीडिया से ये पता लगा हे के टाटा मोटर्स ने कीमतों में कोय फेर फार नहीं किया है. Tata Harrier Dark Edition की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 19.99 लाख रुपये और  Tata Safari Dark Edition की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 20.69 लाख रुपये है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments