HomeUncategorizedTata Curvv: टाटा की नई दमदार SUV कार जल्द होगी भारतीय बाजार...

Tata Curvv: टाटा की नई दमदार SUV कार जल्द होगी भारतीय बाजार में लॉन्च! कीमत के मामले में भी बेहद सस्ती..

Tata Curvv: हमारे देश की सबसे भरोसेमंद कार निर्माता कंपनी टाटा ने अपनी नई SUV कार भारतीय बाजार में लॉन्च करने की डेट जारी कर दिया. इस गाड़ी में हमें दमदार इंजन जो की ऑफ रोडिंग करने में भी कामयाब है मिलेगा और इस गाड़ी की कीमत भी बेहद कम होगी ताकि आम जनता इस SUV कर को खरीद सके. आपको बता दे की Tata Curvv में हमें फ्यूचरिस्टिक फीचर देखने को मिलेंगे जैसे पैरानोमिक सनरूफ और पुश स्टार्ट-स्टॉप बटन. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं टाटा की इस नई कार से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Tata Curvv
Tata Curvv

Tata Curvv में देखने मिलता है शानदार डिजाइन:

टाटा ने अपनी इस गाड़ी की ओर ज्यादा से ज्यादा लोगों को आकर्षित करने के लिए इसका डिजाइन ऐसा बनाया है कि यह मॉडल लुक तो देती है परंतु यह यह गाड़ी मजबूती के मामले में भी किसी अन्य कर से चार कदम आगे है. भारत की युवाओं को इस कार की ओर आकर्षित करने के लिए टाटा ने इस गाड़ी का लुक थोड़ा स्पोर्टी लुक बनाया है जिससे इस गाड़ी की शान और भी बढ़ जाती है. इस गाड़ी के अंदर हमें शानदार इंटीरियर और एक्सटीरियर देखने मिलता है.

Tata Curvv में देखने मिलेगा दमदार इंजन:

टाटा कंपनी की गाड़ियों के इंजन की तारीफ करते लोग नहीं थकते क्योंकि टाटा अपनी कार में शानदार इंजन देने के लिए मशहूर है और अपनी इसी परंपरा को बनाए रखते हुए हमें Tata Curvv भी एक दमदार इंजन दिया गया है. बात करें Tata Curvv की इंजन की तो इसमें हमें 1.2-litre turbo petrol TGDi इंजन दिया जाएगा जो की 7 स्पीड डुएल क्लच ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आता है.

Tata Curvv के शानदार फीचर्स:

दोस्तों अब हम आपको Tata Curvv के शानदार फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं. हमें इस कार के अंदर कुछ ऐसी फीचर देखने मिलते हैं जो की अन्य गाड़ियों में इस कीमत में मिलना मुश्किल है जैसे की पैरानोमिक सनरूफ और वेंटिलेटेड सीट्स. हमारे देश की युवा आबादी को ध्यान में रखते हुए टाटा ने इस कर के अंदर वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया है यानी आप अपने मोबाइल फोन को वॉयरसली इस गाड़ी की मदद से चार्ज कर सकते हैं. इस कर के अंदर हमें रेयर और फ्रंट पार्किंग सेंसर भी देखने को मिलता है और इस कर में हमें 360 डिग्री कैमरा भी दिया गया है जिससे इस गाड़ी को पार्क करने में कोई भी समस्या नहीं आती.

Tata Curvv की कीमत और लॉन्च डेट:

हमारे देश के मध्यम वर्ग के लोगों को इस गाड़ी की ओर आकर्षित करने के लिए टाटा ने इस गाड़ी की कीमत बेहद कम रखी है. Tata Curvv की कीमत की बात करें तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह कर जब भारत में लांच होगी तब इसकी कीमत 10 लाख रुपए तक हो सकती है. Tata Curvv की लॉन्च डेट की बात करें तो टाटा इस गाड़ी को 2024 के अंत में भारतीय बाजार में लॉन्च करने की सोच रहा है.

यह भी पढ़िए: Hero Xtreme 125R: हीरो की यह धांसू बाइक देगी 66 किलोमीटर का माइलेज! कीमत भी है बेहद कम..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments