HomeAUTO MOBILEभारतीय बाजार में धूम मचाने आ गई Skoda Superb! 2024 की सबसे...

भारतीय बाजार में धूम मचाने आ गई Skoda Superb! 2024 की सबसे दमदार गाड़ी.. जानिए पूरी डिटेल्स..

Skoda Superb: भारत में कार का मार्केट दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. फायदा उठाने के लिए स्कोडा ने अपनी लेटेस्ट कार भारतीय बाजार में लॉन्च कर दी है. भारत की जनता इस कार इसको बेहद पसंद कर रही है. Skoda Superb को बुक करने के लिए शोरूम के बाहर लोगों की काफी भीड़ देखने को मिल रही है. यदि आप भी इस कर को खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपको इस कर के बारे में सभी जानकारी देने जा रहे हैं. आपसे कोई भी जानकारी मिस ना हो जाए इसलिए हमारे आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Skoda Superb
Skoda Superb

Skoda Superb में मिल रहा है दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस:

यदि किसी गाड़ी की परफॉर्मेंस अच्छी ना हो तो उसे खरीदने का कोई फायदा नहीं. भारत की जनता कम पैसों में ज्यादा से ज्यादा सुविधा चाहती है इसी का ध्यान रखते हुए Skoda इस कार में एक दमदार इंजन लगाया है. बात करें इस कार में मिलने वाले इंजन की तो इसमें हमें 2.0L Turbocharged Petrol इंजन दिया गया है जो 187.74bhp की मैक्सिमम पावर प्रोड्यूस कर सकता है. टॉर्क प्रोड्यूस करने के मामले में यह इंजन बाकी इंजन से कई गुना आगे है और यह इंजन 320Nm कीप टॉक क्रेडिट करने में सक्षम है. आपको बता दे की है एक फोर सिलेंडर इंजन है जो आपकी गाड़ी की स्पीड 0kmph से 100kmph मात्र 6 सेकंड में पहुंचा देती है.

यह भी पढ़िए: OPPO A3 Pro की डिटेल्स हुई लीक! क्या होगा 2024 का सबसे धांसू फोन! जानिए..

Skoda Superb शानदार माइलेज देगी:

इस कार की फ्यूल एफिशिएंसी की बात करें तो एक शानदार इंडियन होने के कारण इस कर की फ्यूल एफिशिएंसी बेहद बढ़िया है और कम से कम पेट्रोल इस्तेमाल कर यह कार बहुत लंबी दूरी तय कर लेती है. इस कार की माइलेज की बात करें तो यह कार 15.1km का माइलेज देती है. Skoda Superb के अंदर हमें एक 66 लीटर कैपेसिटी वाला फ्यूल टैंक दिया गया है.

Skoda Superb में दिए गए हैं फ्यूचरिस्टिक फीचर्स:

ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए कंपनी ने अपनी इस कार के अंदर फ्यूचरिस्टिक फीचर्स लगाए हैं. ड्राइवर और पैसेंजर की सुविधा का ध्यान रखते हुए इस कर में हमें ड्राइवर और पैसेंजर एयरबैग देखने को मिलते हैं. यह कर पावर स्टीयरिंग और पावर विंडो फ्रंट के साथ आती है. इस कार्य के कुछ और अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें हमें ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, फोग लाइट, एलॉय व्हील्स, और एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिलता है.

Skoda Superb की प्राइस:

ज्यादा से ज्यादा भारतीय तक अपनी है गाड़ी पहुंचने के लिए कंपनी ने इस गाड़ी की कीमत बहुत कम रखी है. वैसे तो इस गाड़ी की कीमत आप किस इलाके में रहते हैं और किस डीलरशिप से इस गाड़ी को खरीदने हैं उसे पर निर्भर करेगी मगर सूत्रों की माने तो इस कर की कीमत मात्र  ₹32 – ₹37.29 Lakh हो सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments