HomeAUTO MOBILERoyal Enfield Shotgun 650 जीत लिया सबका दिल! आज तक की सबसे...

Royal Enfield Shotgun 650 जीत लिया सबका दिल! आज तक की सबसे दमदार बुलेट!! 648 CC का धमाकेदार इंजन..

Royal Enfield Shotgun 650: भारत में लांच हो गई कम कीमत में रॉयल एनफील्ड की शॉटगन 650, इस बेहतरीन बुलेट में मिल रहा है दमदार इंजन और इसके साथ बेहतरीन फीचर्स यदि आप लोग इस बुलेट के सभी फीचर्स के बारे में विस्तार में जानना चाहते हैं तो हमारे आज के इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें इसमें कीमत व अन्य फीचर्स के बारे में विस्तार से बताया गया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Royal Enfield Shotgun 650
Royal Enfield Shotgun 650

Royal Enfield Shotgun 650 में मिल रहा है अब तक का सबसे धमाकेदार इंजन:

एक बुलेट को बाकी बाइक से अलग बनाने का काम उसका इंजन ही करता है. बुलेट में सबसे धमाकेदार इंजन मिलता है यह बात किसी से भी छिपी नहीं रही है. बात करें इस बाइक में मिलने वाले इंजन की तो इसमें लगा है बहुत ही दमदार 648cc का इंजन जो 47.65HP की पावर और 52 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन 22 किलोमीटर पर लीटर की माइलेज देता है।

यह भी पढ़िए: OnePlus जल्द लॉन्च करने जा रही है एक और धांसू फोन! OnePlus Nord 4 मिलेंगे iPhone वाले फीचर! कीमत जानिए..

फ्यूचरिस्टिक फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ आ रही है Royal Enfield Shotgun 650:

बुलेट एक बहुत ही दमदार बाइक है जिसे चलने वाला अपने आप में अलग ही कॉन्फिडेंट और पावरफुल समझता है. लोगों के इसी कॉन्फिडेंस को बनाए रखने के लिए कंपनी ने अपनी लेटेस्ट बुलेट में फ्यूचरिस्टिक फीचर लगाए हैं और यंग ऑडियंस को अट्रैक्ट करने के लिए इस बाइक को मॉडल लिख दिया है.

इस मोटरसाइकिल में हमें एप कनेक्टिविटी के साथ शानदार कैफे रेसर मोटरसाइकिल्स के लुक्स मिलते हैं जो बहुत ही बेहतरीन लगती है. इसके साथ-साथ इसमें डिजिटल मीटर भी लगा हुआ है और इसमें डबल डिस्क ब्रेक्स मिलते हैं.
इसके साथ-साथ स्लिपर क्लच भी दिया हुआ है.

Royal Enfield Shotgun 650 की प्राइसिंग:

Royal Enfield Shotgun 650 एक प्रीमियम बाइक वाली सेगमेंट में आती है इसी वजह से इस बाइक की कीमत थोड़ी ज्यादा है. मगर यदि आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं तो कंपनी ने इस बाइक को EMI पर भी उपलब्ध कराया है. बात करें इस बाइक की कीमत की तो इस मोटरसाइकिल की कीमत 3.59 लाख से शुरू होकर 3.73 लाख तक जाती है. इसे खरीदने के लिए अपने नजदीकी रॉयल एनफील्ड शोरूम में जाकर संपर्क करें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments