HomeTechRealme Narzo 70 Pro 5G है Realme का एक और आंसू फोन!...

Realme Narzo 70 Pro 5G है Realme का एक और आंसू फोन! इस फोन में मिलता है 50 MP का कैमरा! कीमत भी है बिल्कुल कम..

Realme Narzo 70 Pro 5G: Realme के फोन की डिमांड बाहर के बाजार में दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. किसी डिमांड को पूरा करने के लिए Realme पेपर एक और बेहतरीन फोन लेकर आ चुका है. Realme Narzo 70 Pro 5G  में हमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा और 12gb रैम देखने को मिलती है. इस फोन की कीमत भी बहुत कम है जिससे कोई भी फोन को खरीद सकता है. तो चलिए आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Realme Narzo 70 Pro
Realme Narzo 70 Pro

Realme Narzo 70 Pro का दमदार प्रोसेसर:

अगर आप भी गेमिंग के शौकीन है और अपने लिए कोई गेमिंग फोन ढूंढ रहे हैं तो यह फोन आपके लिए एकदम सही रहेगा. इस फोन में हमें लेटेस्ट प्रोसेसर दिया गया है. Realme ने अपने इस फोन के अंदर Media Tek Dimensity 7050 जो की हैवी गेम्स जैसे Pubg मोबाइल और COD मोबाइल को भेजो आसानी से चला सकता है. इस फोन में हमें 8GB रैम दी गई है जिस कारण गेम के साथ-साथ आप वीडियो एडिटिंग जैसे भी कार्य इस फोन पर बेहद आसानी से कर सकेंगे.

Realme Narzo 70 Pro 5G में मिलती है हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले:

आपकी गेमिंग के एक्सपीरियंस को शानदार बनाने के लिए एक हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले अनिवार्य है. आजकल गेमिंग इंडस्ट्री बहुत ज्यादा ट्रेंड में चल रही है और ज्यादा से ज्यादा लोग गेमिंग फोन खरीदना चाहते हैं इसीलिए Realme ने अपने इस फोन के अंदर एक शानदार डिस्प्ले लगाई है. बात करें इस फोन में मिलने वाली डिस्प्ले की तो इसमें हमें 6.67 inch की Amoled डिस्प्ले दी गई है जो 2000 nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है. जो कि आपको इस स्मार्टफोन को चलाने के एक्सपीरियंस को बेहद शानदार बनती है.

Realme Narzo 70 Pro 5G की लॉन्ग बैटरी एंड फास्ट चार्जिंग :

 Realme का यह फोन फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इस फोन के साथ 67 watt का सुपर फास्ट चार्जर आता है जोकि आपके फोन को मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज कर देता है यह चार्जर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का होने के कारण आपको सुपर फास्ट चार्जिंग प्रोवाइड करता है जो आपके फोन को कम से कम समय में चार्ज कर देता है. Realme Narzo 70 Pro 5G में 5000 mAh की लॉन्ग लाइफ बैटरी मिलती है जो की 8 से 10 घंटे का स्क्रीन टाइम आराम से दे सकती है.

Realme Narzo 70 Pro के प्राइसिंग:

हमने आपको अपने लेख की शुरुआत में बताया कि एक प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स वाले फोन को कम बजट में दिया जा रहा है. तो आप लोग सोच रहे होंगे कि Realme Narzo 70 Pro 5G का प्राइस कितना होगा ! तो आपको बता दें कि यह फोन 8GB RAM 128GB ROM वाले वेरिएंट में मात्र ₹19,999 का मिल रहा है और 8GB RAM 256GB ROM वाले वेरिएंट में मात्र 21,999₹ का है. 

यह भी पढ़िए: OPPO A3 Pro की डिटेल्स हुई लीक! क्या होगा 2024 का सबसे धांसू फोन! जानिए..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments