HomeUncategorizedRealme ने लॉन्च किया एक और शानदार फोन! Realme Narzo 70 Pro...

Realme ने लॉन्च किया एक और शानदार फोन! Realme Narzo 70 Pro 5G की कीमत भी है बहुत कम!

Realme Narzo 70 Pro 5G: Realme ने भारतीय बाजार में एक और शानदार फोन लॉन्च कर दिया है. इस फोन की कीमत भी बेहद कम है और यह फोन भारतीय ग्राहकों को बेहद पसंद आ रहा है. लांच होने के बाद इस फोन को खरीदने के लिए ऑनलाइन वेबसाइट जैसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट पर भारी मात्रा में लोग आ रहे हैं. इस फोन में हमें 50 मेगापिक्सल का कैमरा, 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस शानदार फोन से जुड़ी और भी जानकारी और ऑफर पर इस फोन को कैसे खरीदें यह भी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Realme Narzo 70 Pro 5G
Realme Narzo 70 Pro 5G

Realme Narzo 70 Pro 5G की रैम और स्टोरेज :

Realme कंपनी के फोंस की बात करें तो यह दमदार रैम और स्टोरेज देने में कभी भी पीछे नहीं रहते. इसे देखते हुए ही रियलमी कंपनी ने अपने Realme Narzo 70 Pro 5G मैं भी दमदार रैम और स्टोरेज प्रदान किया है. Realme ने अपने इस बजट वाले फोन में 8GB रैम दी है जो कि 16GB तक एक्सपेंडेबल है. इस रैम के साथ आप अपने स्मार्टफोन में PUBG या अन्य बड़े गेम बेहद आसानी से खेल सकते हैं. इस फोन में मिलने वाली स्टोरेज की बात करें तो वह दो वेरिएंट में मिलता है 128 जीबी स्टोरेज और 256 जीबी स्टोरेज जो कि आपका सारा डाटा फोटोस,वीडियो बेहद आसानी से सेव कर सकता है.

Realme Narzo 70 Pro 5G का Sony OIS कैमरा :

Realme कंपनी ने इस फोन में इंडिया का पहला सोनी सेंसर कैमरा दिया है जो की Realme Narzo 70 Pro 5G की कैमरा क्वालिटी को बहुत बेहतर करता है. इस फोन में मिलने वाले केमरास की बात करें तो इसमें ट्रिपल कैमरा देखने को मिलते हैं जिसमें 50 MP का Sony IMX890 OIS Camera दिया गया है. यह कैमरा इंडिया में पहली बार Realme कंपनी ने अपनी Realme Narzo 70 Pro 5G में दिया है. इसके साथ ही 8 MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है. और 16 MP का फ्रंट सेल्फी कैमरा भी दिया गया है.

Realme Narzo 70 Pro 5G की लॉन्ग बैटरी एंड फास्ट चार्जिंग :

Realme Narzo 70 Pro 5G में 5000 mAh की लॉन्ग लाइफ बैटरी मिलती है जो की 8 से 10 घंटे का स्क्रीन टाइम आराम से दे सकती है. Realme का यह फोन फास्ट चार्जिंग भी सपोर्ट करता है. इस फोन के साथ 67 watt का सुपर फास्ट चार्जर आता है जोकि आपके फोन को मात्र 35 मिनट में फुल चार्ज कर देता है यह चार्जर लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का होने के कारण आपको सुपर फास्ट चार्जिंग प्रोवाइड करता है जो आपके फोन को कम से कम समय में चार्ज कर देता है. Realme का यह चार्जर आपको अमेजॉन या फ्लिपकार्ट पर आसानी से मिल जाएगा.

Realme Narzo 70 Pro का प्रोसेसर और हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले :

किसी भी फोन को चलाने में सबसे ज्यादा मददगार प्रोसेसर होता है अगर फोन में प्रोसेसर अच्छा मिल जाए तो फोन चलाने में अलग ही मजा आता है आपको बता दें कि इस फोन में Media Tek Dimensity 7050 सॉफ्टवेयर दिया गया है. जो इस फोन को स्मूथली रन करता है. बात करें इस फोन की हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले की तो 6.67 inch की Amoled डिस्प्ले दी गई है जो 2000 nits की पीक ब्राइटनेस प्रदान करती है. जो कि आपको इस स्मार्टफोन को चलाने के एक्सपीरियंस को बेहद शानदार बनती है. इस फोन की ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन Android 14 और Realme UI 5.0 के साथ आता है.

Realme Narzo 70 Pro के प्राइसिंग एंड एमी ऑप्शंस :

हमने आपको अपने लेख की शुरुआत में बताया कि एक प्रीमियम क्वालिटी के फीचर्स वाले फोन को कम बजट में दिया जा रहा है. तो आप लोग सोच रहे होंगे कि Realme Narzo 70 Pro 5G का प्राइस कितना होगा ! तो आपको बता दें कि यह फोन 8GB RAM 128GB ROM वाले वेरिएंट में मात्र 19,999₹ का मिल रहा है और 8GB RAM 256GB ROM वाले वेरिएंट में मात्र 21,999₹ का है. आपको बता दें कि Realme Narzo 70 Pro 5G पर 22 मार्च को अमेजॉन पर भारी डिस्काउंट मिलेगा तो आप लोग 22 मार्च को इस स्मार्टफोन को अमेजॉन वेबसाइट से आसानी से भारी छूट के साथ खरीद सकते हैं.

यह भी पढ़िए: MG Comet EV है 2024 की एक सस्ती मगर धांसू फैमिली कार! कीमत भी है बिल्कुल कम..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments