HomeTechRealme C67 5G दे रहा है कम प्राइस में प्रीमियम फीचर्स! 50...

Realme C67 5G दे रहा है कम प्राइस में प्रीमियम फीचर्स! 50 MP का कैमरा! कीमत है बेहद कम..

Realme C67 5G: Realme आजकल इतने बढ़िया फोन बना रही है की बड़ी-बड़ी कंपनियां भी इसे डरने लगी हैं. मार्केट में अपना दबदबा बनाने के लिए Realme ने अपने Realme C67 5G की कीमतों में भारी गिरावट की है. इस फोन में हमें दमदार प्रोसेसर, बढ़िया कैमरा और ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी देखने को मिलती है. तो आज किस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सारी डिटेल्स.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Realme C67 5G
Realme C67 5G

Realme C67 5G का हाई क्वालिटी कैमरा :

Realme का यह फोन ड्यूल कैमरा के साथ आता है जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP और 2MP का है और फ्रंट सेल्फी कैमरा 8MP का है. इस रेंज में Realme बहुत ही शानदार कैमरा क्वालिटी प्रोवाइड कर रहा है. इस स्मार्टफोन में नाइट मॉड और पोट्रेट मॉड भी अवेलेबल है जिससे रात में हाई क्वालिटी पिक्चर्स खींच सकते हैं. और पोट्रेट मोड से बेहद शानदार ब्लर फोटोस खींच सकते हो. आप कहीं घूमने जाते हो तो यह फोन आपको बेहद अच्छी हाई क्वालिटी फोटोस खींच कर देगा.

यह भी पढ़िए: OnePlus जल्द लॉन्च करने जा रही है एक और धांसू फोन! OnePlus Nord 4 मिलेंगे iPhone वाले फीचर! कीमत जानिए..

Realme C67 5G प्रोसेसर एंड डिस्प्ले:

Realme C67 5G के दमदार प्रोसेसर की बात करें तो इसमें MediaTek Dimensity 6100+ का प्रोसेसर है जोकि स्मार्टफोन को बहुत ही स्मूथली रन करता है. इसके साथ ही 120 Hz का सुपरफास्ट रिफ्रेश रेट मिलता है. इस स्मार्टफोन के हाई रेजोल्यूशन डिस्प्ले की बात करें तो FHD+ की डिस्प्ले मिलती है. जो बहुत ही शानदार क्वालिटी के साथ है. Realme का यह फोन 2K रेजोल्यूशन भी प्रोवाइड करता है जो की हाई क्वालिटी युटुब वीडियो आदि देख सकते हैं.

Realme C67 5G की दमदार रैम और स्टोरेज :

Realme में इस फोन को दमदार रैम और हाई स्टोरेज के साथ दिया है रियलमी के इस फोन में दो वेरिएंट है 4GB रैम और 6GB रैम जोकि 128GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है. रैम की बात करें तो हम अलग से 6GB रैम एड कर सकते हैं Dynamic RAM Expansion (DRE) द्वारा. इतनी कम प्राइसिंग में एक्सपेंडेबल रैम बहुत ही कम फोनों में दी जाती है लेकिन Realme कंपनी ने कम बजट वालों के लिए यह भी प्रोवाइड करदी.

Realme C67 5G प्राइसिंग एंड EMI ऑप्शंस :

जैसा कि हम बता चुके हैं यह फोन प्रीमियम क्वालिटी का है तो आप लोग सोच रहे होंगे कि इसकी प्राइसिंग भी ज्यादा होगी लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है क्योंकि यह फोन कम बजट वालों के लिए है. आपको यह फोन मात्र ₹11,999 का पड़ेगा. इस फोन को और भी सस्ता खरीदने के लिए आपको यह फोन अमेजॉन पर ₹10884 का पड़ेगा. आप लोग सिर्फ ₹1600 का डाउन पेमेंट जमा करके इस फोन को अभी खरीद सकते हैं और ₹822 महीना किस्त भर खरीद सकते हैं और यह किस्त मात्र 12 महीने तक भरनी होगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments