HomeTechमार्केट में आ गया एक और धांसू फोन! Poco X6 Neo कर...

मार्केट में आ गया एक और धांसू फोन! Poco X6 Neo कर देगा बाकी फोर्स की छुट्टी! कीमत और फीचर्स जानिए..

Poco X6 Neo: Poco कंपनी भी बहुत समय से भारतीय बाजार में अपने फोन बेच रही है और अच्छा खासा यूजर बेस भी बन चुकी है. भारतीय बाजार में अपनी पकड़ और मजबूत बनाने के लिए Poco एक और धांसू फोन लेकर आ चुकी है. इस फोन में हमें 12gb रैम और 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा देखने को मिलेगा. यह फोन और भी अद्भुत फीचर्स के साथ आता है जो इस प्राइस रेंज के किसी और फोन में नहीं मिलते. तो आज किस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Poco X6 Neo
Poco X6 Neo

Poco X6 Neo में मिलता है दमदार प्रोसेसर और रैम:

एक फोन को दूसरे फोन से अलग बनाने का काम उसका प्रोसीजर करता है और यदि किसी फोन में एक शानदार प्रोसेसर ना हो तो उसे खरीदने का कोई मतलब नहीं बनता. Poco X6 Neo में हमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला मीडियाटेक कंपनी का Mediatek Dimensity 6080 (6 nm) प्रोसेसर दिया गया है जो एक दमदार प्रोसीजर है और गेमिंग और वीडियो एडिटिंग जैसी कार्य को बेहद आसानी से सपोर्ट कर सकता है. यह फोन बाजार में दो वेरिएंट में लॉन्च हुआ है. Poco X6 Neo के एक वेरिएंट एक में हमें 8GB रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने मिलेगी और दूसरे वेरिएंट में हमें 12 जीबी राम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है.

यह भी पढ़िए: Thar की छुट्टी कर देगी यह कार! आ गई Force Gurkha 5-door ! 2024 की सबसे दमदार ऑफ रोडर!

Poco X6 Neo में मिलती है शानदार डिस्प्ले:

बात करें इस फोन की डिस्प्ले के बारे में तो उसमें हमें 6.67 inches कि AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है जो की शानदार कलर्स प्रोड्यूस करती है और बहुत ज्यादा ब्राइट भी है. इस डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात करें तो इसका रेजोल्यूशन 1080 x 2400 pixels. अगर आपके हाथ से यह फोन गिर भी जाता है तो Corning Gorilla Glass 5 प्रोटेक्शन होने के कारण इस फोन का कुछ भी नहीं बिगड़ेगा.

मिलेगा 108MP वाला ड्यूल कैमरा सेटअप:

अगर आप भी एक बढ़िया कैमरा वाला फोन खरीदने की सोच रहे थे तो Poco X6 Neo आपके लिए बेस्ट ऑप्शन रहेगा तो अभी इस फोन में हमें ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. इन कैमरा सेंसर की क्वालिटी की बात करें तो इनमें से एक कैमरा सेंसर 108MP का कैमरा सेंसर है और दूसरा कैमरा सेंटर 2MP का कैमरा सेंसर है. सेल्फी कैमरा की बात करें तो इस फोन में हमें 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Poco X6 Neo की प्राइस:

Poco X6 Neo एक बजट फोन है जिस कारण इस फोन की कीमत भी काफी कम है. यह फोन आपको ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट जैसे फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹1 का मिल जाएगा. यदि आप इस फोन को क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर के खरीदने हैं तो आपको क्रेडिट कार्ड डिस्काउंट भी देखने को मिलेगा जिससे इस फोन की कीमत और भी काम हो जाती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments