HomeENTERTAINMENTparas thakral net worth Wife, Income, Family business

paras thakral net worth Wife, Income, Family business

paras thakral net worth

आज के इस नए ब्लॉक में आपका फिर से हार्दिक स्वागत है। आज हम इस ब्लॉक में paras thakral net worth के बारे में बताएंगे। आप जानते हो paras thakral कौन है पारस अग्रवाल एक बॉडीबिल्डर और एक यूट्यूब है जिसने प्रैंक वीडियो और ब्लागिंग से अपना कैरियर चालू किया था। परस ठकराल के यूट्यूब ब्लॉक चैनल पर 2.25 मिलियन सब्सक्राइबर है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Contents

Paras Thakral Profile

Paras का पूरा नाम की बात करें तो उसका नाम Paras Thankral है पर उनको लोग Paras के नाम से लोग जानते हैं। Paras Thankral का जन्म 23 जून 1994 में हरियाणा में हुआ था। हाल में उनकी उमर 28 साल है। Paras Thankral ने अपना करियर बॉडीबिल्डिंग और यूट्यूब प्रैंकस्टर सेचालू किया था। Paras Thakral हिंदू धर्म से है।

Paras Thakral Body Physics

अगर हम पास आकर की फिटनेस के बारे में जाने तो उनकी हाइट 182 सेंटीमीटर और उनका वजन 73 किलो है। Paras Thakral के चेस्ट के साइज की बात करे तो 44 inches हे और उनके बिसेब्स (Biceps) की साइज 15 inches हे. उनका बालो का कलर ब्लैक और आखो का कलर भी ब्लैक हे. 

 

Paras Thakral Family

Paras Thakral की पहले एक गर्लफ्रेंड थी उसका नाम है Heenanshi Sethi था। मैं बाद में परस ठकराल Sneha Sachdeva से शादी कर ली थी।सदी के १ साल बाद उनके वह एक बेटे ने जनम लिया था| शादी के कुछ साल बाद Parsh और Sneha Sachdeva कोय अनबन के कारण उनकी शादीशुदा जिंदगी बिखर गई थी। पास ठकराल कि अगर फैमिली की बात करें तो फैमिली में पापा मम्मी और बहन है। 

Paras Thakral net worth​

Paras Thakral के बारे में देख तो Paras Thakral net worth 2023 में 2 से 3 Core रुपए हे. Paras Thakral youtube के अलावा भी कई business करते हे| Paras का कुश का एक Super Car का शोरूम भी हे.

Paras Thakral Car Collection

हाल ही में Paras Thakral ने एक luxury car AUDI TT ली हे.

Paras Thakral Video

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments