HomeUncategorizedOPPO A3 Pro की डिटेल्स हुई लीक! क्या होगा 2024 का सबसे...

OPPO A3 Pro की डिटेल्स हुई लीक! क्या होगा 2024 का सबसे धांसू फोन! जानिए..

OPPO A3 Pro: Oppo बहुत जल्द भारतीय बाजार में एक और शानदार फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसका नाम OPPO ने OPPO A3 Pro रखा है. ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन अपने पिछले वजन से ज्यादा तगड़ा होगा. रिपोर्ट्स की माने तो OPPO A3 Pro की CAD डिजाइन 3 अप्रैल को इंटरनेट पर लीक हो गई. OPPO के फोंस को पसंद करने वालों में एक खुशी की लहर दौड़ गई है इसलिए को देखकर. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन की लीक से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
OPPO A3 Pro
OPPO A3 Pro

OPPO A3 Pro में मिलेगी शानदार डिस्प्ले:

OPPO A3 Pro में मिलने वाली डिस्प्ले की बात करें तो इस फोन में हमें 6.7 इंच की डिस्प्ले देखने को मिलेगी. अभी तक कंपनी ने इस डिस्प्ले की पैनल की जानकारी मार्केट में नहीं बताई है पर ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन में हमें AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. इस फोन में हमें 90hz रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले देखने को मिली थी मगर ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि OPPO A3 Pro हमें 120hz की रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़िए: MG Comet EV है 2024 की एक सस्ती मगर धांसू फैमिली कार! कीमत भी है बिल्कुल कम..

मिल सकता है दमदार प्रोसेसर:

OPPO अपने बजट फोन में भी अच्छा प्रोसेसर देने के लिए भारत के नागरिकों के दिल में बसी हुई है. ग्राहकों का यही प्यार वापस पाने के लिए कंपनी अपने फोन में भी एक अच्छा प्रोसेसर देगी ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग OPPO यह फोन खरीदे. इस फोन के पिछले वेरिएंट में हमें MediaTek Dimensity 7050 प्रोसेसर दिया गया था मगर ऐसा माना जा रहा है कि इस फोन हमें इस प्रोसेसर का अपग्रेडेड वर्जन देखने को मिलेगा.

OPPO A3 Pro में मिलेगा रिंग हाउसिंग ड्यूल कैमरा सेंसर:

OPPO की फोंस में सबसे बढ़िया कैमरा सेंसर देखने को मिलता है. इंटरनेट पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं इस फोन में हमें रिंग हाउस ड्यूल कैमरा सेंसर देखने को मिलेगा. इन कैमरा सेंसर की क्वालिटी की बात करें तो ऐसा हो सकता है कि यह कैमरा सेंसर 64 मेगापिक्सल वाले कैमरा सेंसर हो. फ्रंट कैमरा की बात करें तो OPPO A3 Pro में हमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिल सकता है.

OPPO A3 Pro में मिलेगी दमदार बैटरी और फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट:

इंटरनेट लिक्स की माने तो इस फोन में हमें 5000mAh की कैपेसिटी वाली बैटरी देखने को मिलेगी. 5000mAh कैपेसिटी होने के कारण यह फोन बेहद आसानी से 7 से 8 घंटे का स्क्रीन टाइम दे सकता है. OPPO A3 Pro 67w की फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा जो मात्र 30 मिनट में आपका फोन 80% तक चार्ज कर देगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments