HomeUncategorizedOnePlus ने लॉन्च किया एक और धमाकेदार फोन ! OnePlus Nord CE...

OnePlus ने लॉन्च किया एक और धमाकेदार फोन ! OnePlus Nord CE 4 में मिलेंगे गजब के फीचर्स! कीमत भी है बिल्कुल कम..

OnePlus Nord CE 4: क्या आप अपने लिए नया स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जो एक बेहतरीन डिस्प्ले और प्रोसेसर के साथ आए. तो हम आपको बताना चाहते हैं कि आपके लिए एक बहुत बढ़िया खुशखबरी है. वनप्लस कंपनी ने अपना लेटेस्ट बजट फोन यानी  OnePlus Nord CE 4 की लॉन्च डेट और कीमत बता दी है. आपको बता दे की वनप्लस के फोन बेहद शानदार होते हैं और वनप्लस कंपनी अपने ग्राहकों को सुविधा देने में कोई भी कंजूसी नहीं करती. यदि आप भी वनप्लस कंपनी का यह फोन खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता देते हैं कि एक्सचेंज ऑफर में इस फोन की कीमत और भी काम हो जाएगी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
OnePlus Nord CE 4
OnePlus Nord CE 4

OnePlus Nord CE 4 में मिलेगी दमदार राम और स्टोरेज:

यह बात एकदम जग जाहिर है कि वनप्लस कंपनी अपने फोंस में एक शानदार रैम और स्टोरेज प्रदान करने में कभी भी पीछे नहीं रहती. अपनी ग्राहकों की सुविधा का ध्यान रखते हुए वनप्लस ने अपने इस नए फोन में भी एक शानदार रैम और स्टोरेज प्रधान करी है.

OnePlus Nord CE 4 में मिलने वाली रैम की बात करें तो यह फोन 8GB रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा. यदि आप बहुत ज्यादा फोटो खींचने की शौकीन है और वीडियो रिकॉर्ड करने के भी शौकीन है तो हम आपको बता दें कि इस फोन की रैम 1TB तक एक्सपेंडेबल है.

यह भी पढ़िए: OPPO A3 Pro की डिटेल्स हुई लीक! क्या होगा 2024 का सबसे धांसू फोन! जानिए..

मिलेगी शानदार AMOLED डिस्प्ले और बहुत ज्यादा कैपेसिटी वाली बैटरी:

क्या आप भी वीडियो स्ट्रीमिंग पर प्लेटफॉर्म जैसे युटुब, अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स पर मूवीस और वीडियो देखने के शौकीन है तो आपके लिए यह फोन बेहद ही अच्छा साबित होगा क्योंकि इस फोन में हमें 6.7INCH की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलती है. यह डिस्प्ले इतनी शानदार है कि यह 4K रेजोल्यूशन तक की वीडियो बेहद आसानी से लेकर सकती है.

इस फोन में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो इसमें हमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाली रॉबस्ट बैटरी देखने को मिलेगी. लेटेस्ट टेक्नोलॉजी होने के कारण यह बैटरी बहुत देर तक चलती है और सुपरफास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करती है. इस बैटरी की कैपेसिटी की बात करें तो कंपनी ने अभी तक इस फोन की बैटरी की कैपेसिटी के बारे में कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं कराई है.

मिलेगा शानदार कैमरा:

वनप्लस कंपनी की यह खास बात है कि में अपने बजट फोन में भी एक साथ अच्छा कैमरा उपलब्ध कराते हैं. कंपनी है बहुत अच्छी तरीके से जानती है कि किसी फोन को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक हो जाने के लिए उसमें एक अच्छा कैमरा होना बेहद ही आवश्यक है.  OnePlus Nord CE 4 में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो इसमें हमें 50MP का रीयर कैमरा देखने को मिलता है जो की बेहद ही शानदार फोटो निकलता है. यदि आप भी सेल्फी लेने के शौकीन है तो आपका ध्यान रखते हुए वनप्लस कंपनी ने इसमें 16MP का सैलरी कैमरा भी उपलब्ध कराया.

OnePlus Nord CE 4 की कीमत :

जैसा कि हमने आपको बताया कि यह 1 बजट फोन है इसीलिए कंपनी ने इस फोन की कीमत भी बेहद कम रखी है. वनप्लस कंपनी ने इस फोन को भारतीय बाजार में मात्र ₹30,000 में बेचने का निर्णय किया है. इस प्राइस रेंज में मिलने वाले किसी अन्य फोन में इतने सारे फीचर्स नहीं देखने को मिलते.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments