HomeUncategorizedOneplus Nord CE 3 lite 5g review: इतना सस्ता 5g स्मार्टफोन, 6000mAh...

Oneplus Nord CE 3 lite 5g review: इतना सस्ता 5g स्मार्टफोन, 6000mAh बैटरी और 200MP कैमरा, बस इतनी कीमत

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G REVIEW

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G REVIEW: अगर आप Oneplus Mobiles के फैन हो तो आपके लिए ये खुश खबरि हो सकती हे क्यों की Oneplus ने एक ऐसे फ़ोन को मार्किट में लांच किया हे जो की  सस्ता भी हे और उसके फीचर भी एक दम फाड़ हे,  इसमें कंपनी ने अच्छी  बैटरी और प्रोसेसर भी दिया हे.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G में कंपनी ने Nord CE 3 Lite Qualcomm SM6375 Snapdragon Octa Core processor दिया है और RAM की बात करे तो इसमें 8 GB तक रैम के साथ 128 GB इंटरनल मेमोरी दी गई हे.  ये मोबाइल 2 वैरिएंट और दो कलर विकल्प में उपलब्ध है जो की लाइम और क्रोमेटिक ग्रे कलर है.

Contents

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G REVIEW DISPLAY

Oneplus के इस मोबाईल में मिलने वाली Display के बारे में बात करें तो इसमें आपको 6.72 इंच का Full HD Plus LCD डिस्प्ले मिलता है जोकी  1,800 x 2,400 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है. ये डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट व 680 निट्स की ब्राइटनेस और 240Hz का टच सेंपलिंग रेट दिया जाता है. ये एक पंच होल डिस्प्ले हे. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए इसमें  corning gorilla glass प्रोटेक्शन भी दिया हे. 

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G camera setup

OnePlus के इस फोन की कैमरा सेटअप के बारे में बात करें तो इसमें कंपनी ने ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया हे. इसके प्राइमरी कैमरा के लिए इसमें  में 108 megapixel का प्राइमरी कैमरा मिलता है , सेकेंडरी कैमरा 2 megapixel का डेफ्थ सेंसर और तीसरा कैमरा 2 megapixel का मैक्रो लेंस कैमरा दिया गया है. इसके सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें कंपनी ने 16MP का सेल्फी कैमरा दिया हे.

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G BATTERY AND CHARGER

वनप्लस के इस मोबाईल की बैटरी के बारे में बात करे तो OnePlus Nord CE 3 Lite 5G में 5100mAh बैटरी दी गई है,  जो की 67 वॉट की SuperVOOC फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट के साथ आती है. इस फ़ोन को 1 से 80% तक चार्ज होने में सिर्फ 30 मिनिट लगते हे.

ONEPLUS NORD CE 3 LITE 5G PRICE

oneplus का यह फ़ोन ऑपरेटिंग सिस्टम एंड्रॉयड 13 पर काम करता है. OnePlus Nord CE 3 Lite 5g में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर सपोर्ट भी दिया गया है. अगर इस फोन की कीमत के बारे में देखे तो यह मोबाइल फोन की भारत में 19,999 रुपये राखी गई है .

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments