HomeTechOnePlus जल्द लॉन्च करने जा रही है एक और धांसू फोन! OnePlus...

OnePlus जल्द लॉन्च करने जा रही है एक और धांसू फोन! OnePlus Nord 4 मिलेंगे iPhone वाले फीचर! कीमत जानिए..

OnePlus Nord 4: एंड्रॉयड यूजर्स के लिए एक खुशखबरी है कि वनप्लस बहुत ज्यादा अपना एक और बढ़िया फोन भारतीय बाजार में लॉन्च करने जा रहा है. आपको बता दें कि OnePlus Nord 4 में हमें आईफोन वाले फीचर देखने को मिलेंगे. इस फोन की कीमत भी कुछ ज्यादा नहीं होगी. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं OnePlus Nord 4 से जुड़ी सभी अपडेट्स.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
OnePlus Nord 4
OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 में मिलेगी शानदार डिस्प्ले:

एक फोन की डिस्प्ले ही उसे फोन को खास बनाती है क्योंकि एक डिस्प्ले यूजर और फोन के बीच मध्यस्थ का काम करती है. OnePlus Nord 4 का यूजर एक्सपीरियंस बढ़िया बनाने के लिए कंपनी ने इस फोन में 6.7 इंच की 1.5K AMOLED डिस्प्ले देखने को मिल सकती है. ऐसा माना जा रहा है कि इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120hz हो सकता है. इस डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात करें तो इसका रेजोल्यूशन 1240×2772 pixels हो सकता है.

यह भी पढ़िए: Next-gen Maruti Suzuki Swift: सुजुकी की सबसे बेहतरीन गाड़ियों में से एक!! नए फीचर से लैस है यह हैचबैक..

सबसे दमदार प्रोसेसर वाला फोन है OnePlus Nord 4:

OnePlus Nord 4 के प्रोसेसर की बात करें तो इसमें हमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाला Qualcomm कंपनी का Snapdragon 7+ Gen 3 SoC ऑक्टा कोर प्रक्रिया देखने को मिलेगा. यह प्रोसेसर इतना दमदार है कि आप इस प्रोसेसर की मदद से हेवी ड्यूटी गेम्स जैसे PUBG Mobile और Genshin impact बेहद आसानी से चला पाएंगे. इतना दमदार प्रोसेसर होने के कारण आपको मल्टीटास्किंग करने में भी कोई भी समस्या नहीं आएगी.

OnePlus Nord 4 में देखने को मिलेगा ड्यूल कैमरा सेटअप:

यदि आप किसी फोन के ऊपर अपना पैसा खर्च कर रहे हैं तो आप उम्मीद लगा सकते हैं कि उसे फोन में एक अच्छा कैमरा मिलेगा. इसी बात का ध्यान रखते हुए OnePlus ने अपने इस फोन के अंदर ड्यूल कैमरा सेटअप प्रधान कराया है. इन कैमरा सेंसर की क्वालिटी की बात करें तो इसमें हमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा व्हाइट कैमरा देखने को मिल सकता है. इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो कंपनी इसमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लगाने की सोच रही है.

OnePlus Nord 4 की प्राइस और लॉन्च डेट:

इस फोन एक प्रीमियम फोन की कैटेगरी में आने वाला फोन है तो इसकी कीमत भी किसी बजट फोन से ज्यादा हो सकती है. एक्सपर्ट्स की माने तो इस फोन की कीमत कंपनी ₹28,000 से लेकर ₹30,000 के बीच में रख सकती है. लॉन्च डेट की की बात करें तो OnePlus अपने इस फोन को 2024 के बीच वाले महीना में लॉन्च कर सकती है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments