HomeTechoneplus nord 3 5g launched in india : वनप्लस ने ये फोन...

oneplus nord 3 5g launched in india : वनप्लस ने ये फोन मार्केट में लॉन्च कर के मचा दिया धमाल, कम कीमत में ज्यादा फीचर्स

oneplus nord 3 5g launched in india:

oneplus nord 3 5g launched in india : आज कल सभी मोबाइल कंपनी अपने मोबाइल प्रोडक्शन में बढ़ोत्री करही हे. वेसे ही ताजा खबर के मुताबिक वनप्लस जेसी एक मशहूर मोबाइल कंपनी सस्ती कीमत में ज्यादा फीचर्स वाला मोबाइल लॉन्च कर दिया हे. जिसका नाम है oneplus nord 3 5g.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
oneplus nord 3 5g launched in india

Contents

OnePlus Nord 3 5G Price

कीमत की अगर हम बात करें तो वनप्लस नॉर्ड 3 5जी कनेक्टिविटी और लेटेस्ट फीचर्स के साथ भारत में 33,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया. इसमें 8GB रैम और 128GB ROM स्टोरेज है. साथ ही साथ ये फोन में एक और वेरिएंट दिया है जिसमें 256 जीबी स्टोरेज भी है.

Phone Fetures:

फ़ोन की पर्फोमन्स अच्छी बना ने के लिए कंपनी ने octa-core का MediaTek Dimensity 9000 का प्रोसेसर फिट किया गया हे. अगर आप गेमिंग के शौकीन हो तो आप के लिए ये फ़ोन बोहोत अच्छा साबित हो सकता हे. ये फ़ोन 2  वैरिएंट में आता हे जो की 8gb RAM के साथ 128gb internal storage और दूसरा 16gb ram के साथ 256 internal storage के साथ लांच आता हे. इसमें OxygenOS का Android 13.1 v का ऑपरेटिंग सिस्टम इनस्टॉल किया गया हे.

कनेक्टिवटी की बात करे तो इसमें wife, bluetooth, gps, type-c socket दिया हे. सेंसर में फेस लॉक, IN DISPLAY FINGER PRINT SENSOR, दिया हे जो की लेटेस्ट टेक्नॉलजी पर काम करती हे.

kararinews.com
  • Performance : MediaTek Dimensity 9000 Chipset (Based 4nm Architecture)
  • Ram and Storage : 8 GB + 128 GB | 16 GB + 256 GB
  • Display : 6.74 Inches; 120 Hz AMOLED FHD+ Display with Corning Gorilla Glass Victus; Resolution: 2772 X 1240 pixels
  • Camera :  Photo, Video, Night, Portrait, PANO, TIME-LAPSE, and Dual-view video
  • Battery : 5000 mAh with 80W SUPERVOOC Fast-charging
  • Fingerprint sensor :
  • In-Display Fingerprint Sensor
  • 5g support : yes

Display

फोन की डिस्प्ले की अगर हम बात करें तो इसमें AMOLED FHD+ Display with Corning Gorilla Glass डिस्प्ले दिया गया है. इसमें पंच-होल डिस्प्ले दिया गया हे. डिस्प्ले का  2772 X 1240 pixels पिक्सल और एस्पेक्ट रेश्यो: 20:9 है। जिस से डिस्प्ले की स्पष्टता और अच्छी हो जाती है

kararinews.com

Camera

Photography के लिए कंपनी ने 3 कैमरा दिया हे जिसमे से मैं प्राइमरी कैमरा 50 MP का हे हे जो की SONY का दिया गया हे, सेकन्डोरी कैमरा 8 MP का ULTRAWIDE CAMERA दिया गया  हे और तीसरे कैमरा की बात करे तो 2MP का MACRO LENS कैमरा दिया गया हे. इसमें ऑटो फोकस,फ़्लैश लाइट जैसे फीचर्स भी दिए गए हे. सेल्फी कैमरा की बात करे तो इसमें 16MP का कैमरा शामिल किया गया हे. ये फ़ोन लेटेस्ट 5G NETWORK SUPPORT के साथ आता हे. 

कैमरा के फीचर्स में कंपनी ने Night Photoshoot, Portrait shoot, PANO, TIME-LAPSE, and Dual-view video shootजैसे फीचर्स दिए गए हे.

Phone battery and charger:

फोन में 5000 mAh पावर की बैटरी को इन्सर्ट किया गया है, जो Li-Polymer बैटरी है. साथ ही साथ क्विक चेरिंग सपोर्ट (Quick charging support)80W  बी दिया गया हे. इसके बैटरी को चार्ज करने के लिए Type-C चार्जिंग केबल को दिया गया है. इसमें ऑटो फोकस, फ़्लैश लाइट जैसे फीचर्स भी शामिल किये गए हे.

Price | कीमत

ये फ़ोन इंडिया में Rs.30,000/- की कीमत हे जो की आप flipkart और Amazon  जैसी वेबसाइट से खरीद सकते हो. ये फ़ोन को खरीद ने के लिए EMI भी सिस्टम भी दिया हे। 

Video:

More.. | यह भी पढ़े..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments