HomeTechOneplus 12 launch date in india कीमत इतनी होगी।

Oneplus 12 launch date in india कीमत इतनी होगी।

oneplus 12 launch date in india

Oneplus 12 launch date in india :वनप्लस  एक और नया फ़ोन मार्किट में लांच करे के मार्किट में तहलका मचने वाला हे. इस फ़ोन को कंपनी One plus 12 के नाम से मार्किट में लांच करेगा। सोशल मीडिया और बड़े न्यूज़ वेबसाइट से खबर आरही  हे के ये फ़ोन i phone को भी टक्कर दे सका हे. आज के इस ब्लॉग पोस्ट में हम आपको फ़ोन के फीचर्स, कीमत, लांच की तारिक के बारे में सब जान कारी देंगे।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

अगर आप हमारे व्हाट्सप्प चैनल में जॉइंट होना कहते हे तो निचे दिए गए बटन पे क्लिक करे. वह हम बाइक और फ़ोन्स की लेटेस्ट ऑफर के बारे में पूरी जान कारी देते हे. 

Contents

Oneplus 12 launch date in india

oneplus 12 launch date in india : वनप्लस के इस फ़ोन की लांच डेट की बात करे तो खबर आरही हे की ये फ़ोन इसी महीने में यानि की 23 जनुअरी को लांच होगा

OnePlus 12 Price in india

Oneplus 12 की कीमत को देख तो इसकी कीमत वैरिएंट के हिसाब से अलग अलग होगी। ये फ़ोन 8GB+128GB और 12GB+256GB वैरिएंट में लांच होगा। 8GB+128GB वैरिएंट की कीमत को देखे तो Rs 56,999 और 12GB+256GB की कीमत Rs 69,999 होगी।

OnePlus 12 Display

oneplus 12 launch date in india

Oneplus 12 में कंपनी ने डिस्प्ले पे भी अच्छा काम किया हे. इस फ़ोन एक बड़ा डिस्प्ले दिया हे जो की 6.74 इंच का AMOLED दिया गया हे. इसके रेसोलुशन की बात करे तो इसमें 1440 x 3168 pixels दिया गया हे साथ ही साथ 20:9 का Aspect Ratio और 510 ppi Pixel Density दी गई हे. ये एक Bezel-less डिस्प्ले हे.

OnePlus 12 Camera

oneplus 12 launch date in india

Oneplus 12 के Camera भी बोहोत बढ़िया दिया हे इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया हे, प्राइमरी कैमरा की बात करे तो 50MP का प्राइमरी कैमरा जो की एक वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा हे, दूसरे कैमरा की बात करे तो 8 MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा दिया हे और 2 MP मैक्रो कैमरा शामिल किया गया हे. ये कैमरा सेटअप से आप 4K तक  वीडियो शूटिंग कर पावगे। वही अगर सेल्फी कैमरा की बात करे तो फ़ोन डिस्प्ले में 16 MP वाइड एंगल कैमरा शामिल किया गया हे जिससे आप 1080p की वीडियो शूटिंग कर सकते हे.

OnePlus 12 Processor​

अगर आप  गेमिंग के सकीं हो तो ये फ़ोन का प्रॉसोर आपके लिए बढ़िया रहगे। वन प्लस 12 में कंपनी ने Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 दिया हे. और इसके RAM की बात करे तो इसमें 12 GB का LPDDR5X का RAM शामिल किया गया हे.

OnePlus 12 Battery & Charger

One Plus 12 के Battery और Charger की बात करे तो इसमें कंपनी ने 5400 mAh की एक Li-Polymer दी हे. ये एक Non-Removable Battery हे.  इसको जल्दी चार्ज करने लिए कंपनी ने Super VOOC, 100W का चार्जर दिया हे. इससे चार्जर से इस फ़ोन की बैटरी 0%  से 100% तक चार्ज होने के लिए सिर्फ 26 minutes लेता हे जो की एक बढ़िया फीचर हे. इसमें एडवांस टेक्नॉलजी Wireless Charging भी दिया हे जो की  0%  से 100% तक चार्ज होने के लिए 55 minutes का टाइम लेता हे.

More...|यह भी पढ़े..

अगर आप हमारे व्हाट्सप्प चैनल में जॉइंट होना कहते हे तो निचे दिए गए बटन पे क्लिक करे. वह हम बाइक और फ़ोन्स की लेटेस्ट ऑफर के बारे में पूरी जान कारी देते हे. 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments