HomeUncategorizedMotorola ने लांच किया एक और धांसू फोन! Motorola X50 Ultra में...

Motorola ने लांच किया एक और धांसू फोन! Motorola X50 Ultra में मिलेंगे गजब के फीचर्स! कीमत भी है बिल्कुल कम..

Motorola X50 Ultra: Motorola की चाहने वालों के लिए एक और खुशखबरी है. कंपनी ने 2024 में अपने एक और धमाकेदार फोन लॉन्च कर दिया है जिसकी कीमत भी बेहद कम है. कंपनी जानती है कि उनके फोंस मध्य वर्क के लोग ही खरीदते हैं इसीलिए कंपनी ने कम कीमत में ज्यादा से ज्यादा फीचर्स देने की कोशिश करी है. Motorola X50 Ultra में हमें 12gb रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. तो चलिए आज की इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Motorola X50 Ultra
Motorola X50 Ultra

Motorola X50 Ultra में मिलेगी एक शानदार डिस्प्ले:

Motorola X50 Ultra में हमें 6.79 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है जो कि इस प्राइस रेंज में एक बेहद शानदार डिस्प्ले मानी जाती है. इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह डिस्प्ले 120hz करे फ्रेश रेट के साथ आती है जो कि इस फोन को चलाने का यूजर एक्सपीरियंस एकदम स्मूथ बना देती है. यह डिस्प्ले इतनी शानदार है कि डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन जैसे दमदार फीचर्स को भी बेहद आसानी से सपोर्ट करती है.

यह भी पढ़िए: OnePlus 12R Genshin Impact है गेमर की पहली पसंद! मिल रही है 16gb रैम! कीमत भी है काम..

दमदार बैटरी और रिवर्स वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट:

Motorola X50 Ultra की बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो इसमें हमें 5000mAh कैपेसिटी वाली लिथियम-पॉलीमर बैटरी देखने को मिलेगी जो की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन 125 वाट की फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करेगा जिससे आपका फोन मात्र 20 मिनट के अंदर 80% से ज्यादा चार्ज हो जाएगा.

Motorola ने इस फोन को ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक पहुंचाने के लिए इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया है और यह फोन 15 वाट की वायरलेस चार्जिंग को और 5 वाट की रिवर्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करता है.

Motorola X50 Ultra में मिलेगा ही दमदार प्रोसेसर:

यूं तो मार्केट में बहुत सारी कंपनियां प्रोसेसर बनती है मगर Qualcomm कंपनी के प्रोसेसर सबसे बेहतरीन होते हैं यह बात किसी से भी छुपी नहीं रही है. Moto X50 ने अपने इस नए फोन के प्रोसेसर पर बेहद ही बढ़िया काम किया है और Qualcomm कंपनी के साथ गठबंधन कर इस फोन के अंदर Qualcomm कंपनी का ही Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया है जो की एक बेहद दमदार प्रोसीजर है.

Moto X50 की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें हमें 12gb रैम और 256gb इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. 256gb इंटरनल स्टोरेज होने के कारण इस फोन में आप बहुत सारी वीडियो और फोटोस रख सकते हैं उसके बाद भी है फोन बिल्कुल भी स्लो नहीं होगा.

Motorola X50 Ultra की प्राइस:

बात करें Moto X50 की कीमत की तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन जब भारतीय बाजार में लॉन्च होगा तब इसकी कीमत ₹50000 हो सकती है. यदि आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो कार्ड डिस्काउंट लगाकर इस फोन की कीमत कम हो जाएगी. यदि आपने फोन को खरीदने में इच्छुक है तो आपको इस फोन पर आने वाली सेल का इंतजार करना चाहिए ताकि इस फोन को आप सस्ते में खरीद सकें.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments