HomeTechMotorola का सबसे धांसू फोन Moto X50!! कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके...

Motorola का सबसे धांसू फोन Moto X50!! कीमत जानकर उड़ जाएंगे आपके होश..

Moto X50Motorola एक जानी मानी फोन निर्माता कंपनी है जो कई दशकों से भारतीय बाजार में अपने फोन बेच रही है. बढ़ते हुए कंपटीशन को देखकर Motorola ने अब तक का सबसे शानदार फोन भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

आज की इस आर्टिकल में जानते हैं Motorola के इस नए फोन यानी Moto X50 से जुड़ी सारी जानकारी जैसे इसमें मिलने वाला प्रोसेसर, कैमरा, डिस्प्ले, एडिशनल फीचर इसकी कीमत और एमी ऑप्शन. यदि आप भी Motorola का भी यह फोन खरीदना चाहते हैं तो हमारे इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Moto X50
Moto X50

Moto X50 का दमदार प्रोसेसर:

यूं तो मार्केट में बहुत सारी कंपनियां प्रोसेसर बनती है मगर Qualcomm कंपनी के प्रोसेसर सबसे बेहतरीन होते हैं यह बात किसी से भी छुपी नहीं रही है. Moto X50 ने अपने इस नए फोन के प्रोसेसर पर बेहद ही बढ़िया काम किया है और Qualcomm कंपनी के साथ गठबंधन कर इस फोन के अंदर Qualcomm कंपनी का ही Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया है जो की एक बेहद दमदार प्रोसीजर है.

Moto X50 की रैम और इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें हमें 12gb रैम और 256gb इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलती है. 256gb इंटरनल स्टोरेज होने के कारण इस फोन में आप बहुत सारी वीडियो और फोटोस रख सकते हैं उसके बाद भी है फोन बिल्कुल भी स्लो नहीं होगा.

Moto X50 में मिलेगा शानदार कैमरा:

यदि किसी फोन का कैमरा अच्छा नहीं है तो उसे फोन को चलाने का यूजर एक्सपीरियंस बिल्कुल खराब हो जाता है. इसी समस्या को ध्यान में रखते हुए Motorola ने अपने इस फोन के अंदर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है. यह तीनों कैमरा 50 मेगा पिक्सल के कैमरा है जो की बेहद शानदार फोटोस खींचते हैं और लो-लाइट में भी बढ़िया परफॉर्म करते हैं. यदि आप सेल्फी खींचने के शौकीन हैं तो इस फोन में हमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा जो की बेहद शानदार सेल्फी खींचता है.

Moto X50 की डिस्प्ले की डिटेल्स:

Moto X50 में हमें 6.79 इंच की अमोलेड डिस्पले देखने को मिलती है जो कि इस प्राइस रेंज में एक बेहद शानदार डिस्प्ले मानी जाती है. इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह डिस्प्ले 120hz करे फ्रेश रेट के साथ आती है जो कि इस फोन को चलाने का यूजर एक्सपीरियंस एकदम स्मूथ बना देती है. यह डिस्प्ले इतनी शानदार है कि डॉल्बी एटमॉस और डॉल्बी विजन जैसे दमदार फीचर्स को भी बेहद आसानी से सपोर्ट करती है.

Moto X50 की कीमत और मिलने वाला डिस्काउंट:

बात करें Moto X50 की कीमत की तो ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह फोन जब भारतीय बाजार में लॉन्च होगा तब इसकी कीमत ₹50000 हो सकती है. यदि आप इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन और फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो कार्ड डिस्काउंट लगाकर इस फोन की कीमत कम हो जाएगी. यदि आपने फोन को खरीदने में इच्छुक है तो आपको इस फोन पर आने वाली सेल का इंतजार करना चाहिए ताकि इस फोन को आप सस्ते में खरीद सकें.

यह भी पढ़िए:Tata Nexon EV ने मचा दी धूम!! बुक करने के लिए लोगों की लगी भीड़! कम कीमत में मिल रहे हैं शानदार फीचर..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments