HomeENTERTAINMENTManoj Dey viral video इंटरनेट पर वायरल हो रही है इस Youtuber...

Manoj Dey viral video इंटरनेट पर वायरल हो रही है इस Youtuber की वीडियो

manoj dey viral video

Manoj dey viral video: Manoj Dey एक भारतीय YouTuber हैं और आपने उनके वीडियो देखे होंगे, वह अपने चैनल पर Youtube और तकनीकी वीडियो बनाते हैं। उनकी पिछली कहानी प्रेरित है और जो अपने यूट्यूबर्स को बेहतर तरीके से विकसित करना चाहते हैं वे नियमित रूप से Manoj dey को फॉलो कर सकते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

आज के इस ब्लॉग में हम आपको Manoj dey viral video, Manoj dey net worth, और उनकी लाइफ के बारे में पूरी जान कारी देंगे।

Contents

Manoj dey profile

Manoj dey का जन्म 12 जुलाई 1997 को धनबाद झारखंड भारत में हुआ था। अभी उनकी उम्र 25 साल हे. पहले उनके पिता एक दुकानदार थे जो साइकिल रिपेयरिंग की दुकान पर काम करते थे और दुकान बंद हो गई है क्योंकि Manoj Dey की नेटवर्थ बहुत अच्छी है.

NameManoj Dey
DOBJuly 12, 1997
PlaceDhanbad Jharkhand, India
NationalityIndian
WorkYouTuber, Social Media Influencer, Vlogger
FatherBhikhu Modak
MotherNA
WifeJyoti Mahato

Manoj dey viral video

Manoj dey viral video: सोशल मीडिया से आज कल सब लोग को फेमस कररहा हे, जहा कुछ लोग बड़ी महेनत कर के अच्छा मुकाम पे पहोच चुके हे. जिससे उनकी अच्छी खासी कमाई भी होती हे. वही कुछ लोग खली वीडियो को देख कर टाइम पास करने में लगे हे और आपने टाइम और फीचर बर्बाद करने में लगे हे इसलिए सोशल मीडिया ऐसे लोगो के लिए श्राप भी बंद जाता हे.

मनोज डे की बात करे तो उन्होंने टाइम का अच्छे से इस्तेमाल किया और आज वो अच्छे मुकाम पे हे और खूब पैसा कामराहे हे. अगर आप Youtube वीडियो को देख ते हो तो आपने मनोज डे की कई वीडियो देखि होगी। अब मनोज डे Youtube shorts भी बना रहे हे और साथ ही हाल में उन्होंने अपनी वाइफ जोय्ति के साथ कई Youtube shorts बनाइये जोकि यूट्यूब पे और अन्य सोशल मीडिया में बोहोत viral हुवे थे. जिसकी कुछ वीडियो की लिंक निचे दी गे हे. 

दोस्तों आगे हम Manoj dey net worth के बारे में भी बताने वे हे. जिससे आपको कुछ प्रेरणा मिल सकती हे तो अंनत तक बने रहे.

Manoj Dey Career

Manoj dey ने अपनी यूट्यूब की सरुआत 2016 में की थी, इससे पहले उन्होंने झारखंड के धनबाद में सरकारी स्कूल में अपनी पढाई पूरी की। उसके बाद उन्होंने झारखंड के एक कॉलेज से अपनी कॉलेज की पढ़ाई पूरी की और ग्रेजुएशन के बाद आईटीआई की डिग्री पाली ली ।

एक बार जब मनोज डे यूट्यूब पर वीडियो को देख रहे थे तब उनके सामने एक वीडियो आया जोकी  यूट्यूब से पैसे कैसे कमाने के तरीकेउ के बारे में था और फिर उन्होंने यूट्यूब पर वीडियो बनाना शुरू कर दिया। अब वह यूट्यूब से अच्छी खासी कमाई कर लेते हैं और अगर आप जानना चाहते हैं कि मनोज भाई यूट्यूब से कितना पैसा कमाते  हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments