HomeAUTO MOBILEMahindra Thar 5-door: Mahindra लॉन्च करने जा रही है Thar 5-door! होगी...

Mahindra Thar 5-door: Mahindra लॉन्च करने जा रही है Thar 5-door! होगी अब तक की सबसे बढ़िया ऑफ रोडर..

Mahindra Thar 5-door: जब महिंद्रा ने अपनी थार लॉन्च करी थी तब लोगों के बीच इस कर को खरीदने के लिए होड़ लग गई थी और यह कर लांच होने के साथ ही बहुत सारे शोरूम पर आउट ऑफ स्टॉक हो गई थी. लोगों को इस कर को खरीदने के लिए पांच-पांच महीने का वेटिंग टाइम दिया गया था. इसी भारी डिमांड का फायदा उठाने के लिए महिंद्रा ने अपनी नई थार यानी Mahindra Thar 5-door भारतीय बाजार में जल्द लॉन्च करने का प्लान बना लिया है. इस कर में हमें पांच डोर के साथ-साथ और भी तगड़े फीचर्स मिलेंगे. जानते हैं इस कार के बारे में संपूर्ण ने जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Mahindra Thar 5-door
Mahindra Thar 5-door

Mahindra Thar 5-door में मिलेगा अपडेटेड इंटीरियर और एक्सटीरियर:

किसी भी कार को एक बेहतरीन लोग प्रदान करने का कार्य उसका एक्सटीरियर करता है और इसी बात को मध्य नजर रखते हुए महिंद्रा ने इस कार के एक्सटीरियर पर शानदार काम किया है. जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह कार 5 डोर वाली कर होगी इसीलिए इस कर की बॉडी की लेंथ 300mm पिछली थार के मुकाबले बढ़ गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि इस कार को मॉडल लुक देने के लिए महिंद्रा इसमें नई बॉडी पैनल लगाएगा जिससे इस कार की शान में चार चांद लग जाएंगे.

यह भी पढ़िए: Thar की छुट्टी कर देगी यह कार! आ गई Force Gurkha 5-door ! 2024 की सबसे दमदार ऑफ रोडर!

Mahindra Thar 5-door में लगा हुआ है अब तक का सबसे ताकतवर इंजन:

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि Mahindra Thar 5-door एक ऑफिसर कर होने वाली है इसी वजह से कंपनी ने इस कार के अंदर एक दमदार इंजन लगाया है. बात करें इस कार में मिलने वाले इंजन की तो हमें इसमें दो वेरिएंट्स में इंजन देखने को मिलेंगे. महिंद्रा इस कर को 2.2 लीटर डीजल इंजन और 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन वाले वेरिएंट्स में लॉन्च करेगा. इन दोनों ही वैरियेंस में ऑटोमेटिक या मैन्युअल गियरबॉक्स देखने को मिल सकते हैं.

Mahindra Thar 5-door की प्राइस:

Mahindra Thar 5-door भारतीय बाजार में 2024 के बीच के महीने में लॉन्च हो सकती है. कीमत की बात करें तो इस कर की कीमत अन्य आफ ऑर्डर कर से थोड़ी ज्यादा होगी क्योंकि यह एक पांच डोर कर है. रिपोर्ट्स की माने तो इस कर की एक्स शोरूम कीमत 15 लख रुपए हो सकती है. वैसे इस कर की कीमत आप किस जगह से और किस डीलरशिप से इस कर को खरीदार हैं उसे पर भी निर्भर करेगी.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments