HomeTechलॉन्च होते ही मार्केट में धूम मचा दी Infinix Zero 30 5G...

लॉन्च होते ही मार्केट में धूम मचा दी Infinix Zero 30 5G ने! कम कीमत में मिल रहे हैं शानदार फीचर..

Infinix Zero 30 5G: Infinix कंपनी ने कुछ सालों पहले ही भारतीय बाजार में अपने फोन बेचना शुरू किया है मगर इस कंपनी के फोन इतनी शानदार होते हैं की बड़ी-बड़ी कंपनियां भी अब इस कंपनी से डरने लगी है. भारतीय बाजार में अपने पैर और अच्छे से जमाने के लिए Infinix एक और दमदार फूल लेकर आ चुका है. कम कीमत में यह फोन प्रीमियम फोन वाले फीचर्स प्रदान कर रहा है. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस धमाकेदार फोन से जुड़ी सभी अपडेट्स.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Infinix Zero 30 5G
Infinix Zero 30 5G

Infinix Zero 30 5G में मिलेगा शानदार कैमरा:

अगर आप कोई ऐसा फोन देख रहे थे जिसका कैमरा भी बेहद बढ़िया हो तो आपके लिए Infinix Zero 30 5G एकदम सही ऑप्शन रहेगा क्योंकि इस फोन में हमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. इन कैमरा सेंसर की क्वालिटी की बात करें तो इनमें से एक कैमरा 108 मेगापिक्सल का OIS कैमरा है , एक 13 मेगापिक्सल का कैमरा है और एक 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा है. अगर आप भी सेल्फीया खींचने की शौकीन है तो इस फोन में हमें 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है जो की बेहतरीन सेल्फीया खींचता है.

यह भी पढ़िए: Royal Enfield Shotgun 650 जीत लिया सबका दिल! आज तक की सबसे दमदार बुलेट!! 648 CC का धमाकेदार इंजन..

Infinix Zero 30 5G में मिलेगी दमदार बैटरी:

इस फोन में मिलने वाली बैटरी की बात करें तो इसमें हमें एक 5000 mAh की एक Lithium-ion Polymer Battery देखने को मिलती है जो आसानी से 7 से 8 घंटे का स्क्रीन टाइम दे देती है. यह फोन फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और मात्र 30 मिनट के अंदर 80% से ज्यादा चार्ज हो जाता है.

Infinix Zero 30 5G में मिल रहा है दमदार प्रोसेसर:

यदि किसी फोन का प्रोसेसर दमदार नहीं है तो उसे फोन को खरीदने का कोई फायदा नहीं है. Infinix ने अपने इस फोन के अंदर Dimensity 8020 Processor दिया है जो बेहद आसानी से गेमिंग और वीडियो एडिटिंग जैसे कार्य को चल सकता है. बात करें इस फोन में मिलने वाली रैम की तो इसमें हमें 12gb रैम देखने मिलेगी जो की 256 जीबी स्टोरेज के साथ आएगी.

Infinix Zero 30 5G की प्राइस:

ज्यादा से ज्यादा लोग यह फोन खरीदने इसलिए कंपनी ने इस फोन की कीमत बहुत कम रखी थी मगर अब इस फोन पर सेल चल रही है जिस कारण इस फोन की कीमत और भी काम हो गई है. यह फोन आपको फ्लिपकार्ट पर मात्र ₹22,999 का मिल रहा है. यदि आप इस फोन को EMI पर लेना चाहते हैं तो इसकी EMI ₹809 प्रति महीना पर ले सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments