HomeTechHONOR PLAY 50 PLUS भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रहा है...

HONOR PLAY 50 PLUS भारतीय बाजार में धूम मचाने आ रहा है यह फोन! कीमत होगी बेहद कम.

HONOR PLAY 50 PLUS: HONOR कंपनी पिछले कई सालों से भारतीय बाजार में शानदार फोन लॉन्च कर रही है. इसी परंपरा को कायम रखते हुए HONOR नेअपना लेटेस्ट फोन यानी HONOR PLAY 50 PLUS भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तारीख जारी कर दी है. अगर आपको भी ऑनर के फोन पसंद आते हैं तो आपको यह फोन भी बेहद पसंद आएगा क्योंकि इस फोन में हमें दमदार प्रोसेसर, शानदार स्क्रीन, स्मार्ट डुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. तो आज के आर्टिकल में हम आपको बताने जा रहे हैं HONOR PLAY 50 PLUS से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
HONOR PLAY 50 PLUS
HONOR PLAY 50 PLUS

HONOR PLAY 50 PLUS में मिलेगा दमदार प्रोसेसर:

HONOR कंपनी अपने बजट फोन में भी दमदार प्रोसेसर देने के लिए मशहूर है. HONOR PLAY 50 PLUS में भी हमें एकदम दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है. कंपनी ने अपने इस फोन के अंदर मीडियाटेक(Mediatek) कंपनी का मीडियाटेक डाइमेंसिटी(Mediatek Dimensity) 6020 चिपसेट लगाया है जो कि आपका रोज़ मार्रा के कार्य और गेमिंग को बेहद आसानी से सपोर्ट कर सकता है. इस फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह फोन एंड्रॉयड(Android) 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और कंपनी ने अपने इस फोन के अंदर MagicOS का लेटेस्ट वर्जन यानी MagicOS 7.2 दिया है.

HONOR PLAY 50 PLUS की शानदार डिस्प्ले:

HONOR PLAY 50 PLUS में मिलने वाली डिस्प्ले की बात करें तो इसमें हमें एक 6.8 inches की बड़ी डिस्प्ले देखने को मिलती है. इस डिस्प्ले की टेक्नोलॉजी की बात करें तो यह एक TFT LCD डिस्प्ले है. इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट की बात करें तो यह डिस्प्ले 90hz की रिफ्रेश सीट के साथ आता है. ब्राइटनेस के मामले में भी यह डिस्प्ले किसी आम डिस्प्ले से आगे है और हमें इसमें 850 nits की ब्राइटनेस देखने को मिलती है. HONOR PLAY 50 PLUS की डिस्पले रेजोल्यूशन की बात करें तो यह डिस्प्ले 1080 x 2412 pixels रेजोल्यूशन के साथ मार्केट में लॉन्च होगा.

HONOR PLAY 50 PLUS में देखने मिलता है ड्यूल कैमरा सेटअप:

HONOR का यह फोन ड्यूल कैमरा सेटअप के साथ बाजार में लॉन्च होगा. इस फोन के मेन्‌ कैमरा सेंसर की बात करें तो वह एक 50 मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है जो कि कुछ शानदार पिक्चर जैसे एचडीआई(HDR) और Panorama को भी सपोर्ट करता है. इस फोन के दूसरे कैमरा की बात करें तो वह एक 2 मेगापिक्सल का माइक्रो लेंस कैमरा है जो कि छोटे ऑब्जेक्ट का फोटो खींचने के लिए काम में आता है. HONOR PLAY 50 PLUS की फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें हमें एक 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने मिलता है जो की 1080p और 30fps वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है.

HONOR PLAY 50 PLUS बैटरी और चार्जिंग:

HONOR PLAY 50 PLUS की बैट्री कैपेसिटी की बात करें तो इसमें हमें एक 6000mAh की लिथियम-पॉलीमर बैटरी देखने को मिलती है जो कि बेहद आसानी से 6 से 7 घंटे का स्क्रीन टाइम प्रदान कर देती है. इस फोन की चार्जिंग की बात करें तो यह फोन 35 वाट की फास्ट wired चार्जिंग को सपोर्ट करता है और 30 मिनट से कम समय के अंदर आपका फोन 50% से ज्यादा चार्ज हो जाएगा.

HONOR PLAY 50 PLUS लॉन्च डेट और कीमत:

HONOR कंपनी अपने इस फोन को बहुत ही जल्दी भारतीय बाजार में लॉन्च करने की सोच रही है और सूत्रों की माने तो यह फोन 30 अप्रैल को भारतीय बाजार में लॉन्च हो सकता है. कीमत की बात करें तो ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों तक अपने इस फोन को बचाने के लिए HONOR ने अपने इस फोन की कीमत बेहद कम रखी है और यह फोन आपको मात्र ₹16,790 में मिलेगा.

यह भी पढ़िए: DSLR camera apps for android : आपने किसी भी फ़ोन को DSLR बनाइये बस ये app डाउनलोड कर के..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments