HomeTechHonor ने दिया तोहफा! Honor 90 5G पर मिल रहा है तगड़ा...

Honor ने दिया तोहफा! Honor 90 5G पर मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट! कम कीमत में सबसे शानदार फोन..

Honor 90 5G: Honor के फोंस क्वालिटी और परफॉर्मेंस के मामले में बाकी कंपनियों के फोन से चार कदम आगे रहते हैं. Honor एक चीनी कंपनी है मगर उनके फोन बेहद ही दमदार होते हैं और भारत की पब्लिक को बहुत ज्यादा पसंद आते हैं. बहुत समय से कंपनी ने कोई भी नया फोन भारतीय बाजार में लॉन्च नहीं किया था और लोग Honor के फोंस की बहुत ज्यादा डिमांड कर रहे थे. किसी डिमांड को पूरा करने के लिए कंपनी लेकर आ गई है अपना लेटेस्ट फोन. Honor 90 5G बजट फोन की कीमत में प्रीमियम फीचर प्रदान करने वाला फोन है. आज के इस आर्टिकल में जानते हैं इस फोन से जुड़ी सारी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Honor 90 5G
Honor 90 5G

मिलेगा आईफोन को टक्कर देने वाला कैमरा:

इस फोन में मिलने वाले कैमरा के बारे में बताने जा रहे हैं और Honor आपने इस फोन के अंदर आईफोन को टक्कर देने वाला कैमरा लगाकर चमत्कार सरकार दिया है. इस फोन में हमें 200 मेगापिक्सल का रीयर कैमरा देखने को मिलता है जो कि अब तक का सबसे बेहतरीन कैमरा सेंसर है. यदि आप सेल्फियां खींचने की शौकीन है तो इस फोन में हमें 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है जो कि कुछ शानदार फीचर जैसे कि नाइट मॉड के साथ आता है.

यह भी पढ़िए: Royal Enfield Shotgun 650 जीत लिया सबका दिल! आज तक की सबसे दमदार बुलेट!! 648 CC का धमाकेदार इंजन..

Honor 90 5G का दमदार प्रोसेसर:

Honor ने इस फोन के प्रोसेसर पर भी बढ़िया काम किया है और इस फोन में हमें क्वालकॉम कंपनी का ऑक्टा कोर प्रोसेसर देखने मिलता है जो की बेहद आसानी से आपके रोजमर्रा के कार्य को और कैजुअल गेमिंग को सपोर्ट कर सकता है. बात करें इस फोन में मिलने वाली रैम की तो इसमें हमें 12gb रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलेगी जो कि इस प्राइस रेंज के किसी और फोन में अभी तक देखने नहीं मिली है.

Honor 90 5G की डिस्प्ले:

Honor 90 5G के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस फोन में हमें एक बड़ी और बेहतरीन रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले देखने को मिलती है. Honor ने अपने इस फोन के अंदर 6.7 इंच की Amoled डिस्प्ले लगाई है जिसका रिफ्रेश रेट 90 hz है. इस डिस्प्ले की रेजोल्यूशन की बात करें तो इसका रेजोल्यूशन 1200×2664 पिक्सल है.

नई कीमत और डिस्काउंट:

फ्लिपकार्ट हर कुछ महीने में अपनी वेबसाइट पर सेल लेकर आता रहता है जिस कारण से बहुत सारे फोनों की कीमत कम हो जाती है. Honor 90 5G पर हमें अभी ₹22,000 का डिस्काउंट देखने को मिलता है जिस कारण से इस फोन की कीमत मात्र ₹27,899 हो गई है. यदि आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर कर इस फोन को खरीदने हैं तो इस फोन पर आपको और भी डिस्काउंट देखने को मिलेगा.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments