HomeAUTO MOBILEThar की छुट्टी कर देगी यह कार! आ गई Force Gurkha 5-door...

Thar की छुट्टी कर देगी यह कार! आ गई Force Gurkha 5-door ! 2024 की सबसे दमदार ऑफ रोडर!

Force Gurkha 5-door: भारतीय जनता को Thar बहुत पसंद आई है और इस कार भारती बाजार में कोई कंपटीशन भी नहीं है. Force कंपनी में किसी का फायदा उठाते हुए अपनी लेटेस्ट कार यानीइस कार भारतीय बाजार में लॉन्च करने की तारीख जारी कर दी है. आपको बता दें कि यह एक दमदार ऑफ रोडर कार होगी जिसमें हमें पांच डोर देखने को मिलते हैं. तो आज के इस आर्टिकल में जानते हैं Force Gurkha 5-door से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Force Gurkha 5-door में मिलता है दमदार इंजन:

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं कि यह एक ऑफ रोडर कार है. किसी ऑफ रोडर कार की यह खास बात होती है कि उसमें किसी आमकर के मुकाबले ज्यादा दमदार इंजन मिलता है. Force ने अपनी इस कार के अंदर  FM 2.6 CR CD BS VI 4 सिलेंडर इंजन लगाया है. यह इंजन इतना दमदार है कि 67 kW की मैक्सिमम पावर प्रोड्यूस कर सकता है. टॉर्क प्रोड्यूस करने के मामले में भी यह इंजन किसी अन्य कार्य के इंजन से कई गुना आगे है. Force Gurkha 5-door का इंजन 250 Nm का मैक्सिमम टॉर्क भी प्रोड्यूस कर सकता है.

यह भी पढ़िए: Realme Narzo 70 Pro 5G है Realme का एक और आंसू फोन! इस फोन में मिलता है 50 MP का कैमरा! कीमत भी है बिल्कुल काम..

Force Gurkha 5-door में आते हैं फ्यूचरिस्टिक फीचर्स:

Force कंपनी यह बात बहुत अच्छे से जानती थी कि उनका कंपटीशन महिंद्रा की Thar से होगा तो उन्हें अपनी Force Gurkha 5-door के अंदर शानदार पिक्चर देने होंगे. इसी चीज का ध्यान रखते हुए Force ने इस कार के अंदर आधुनिक फीचर्स डाले हैं. Force Gurkha 5-door में हमें हाइड्रोलिक एसिस्टेड पावर स्टीयरिंग देखने को मिलता है जो की लेटेस्ट पावर स्टीयरिंग है. इस कर में हमें 17.78 cm इंच की एक डिस्प्ले भी देखने को मिलती है जिसका इस्तेमाल आप नेवीगेशन और मल्टीमीडिया देखने के लिए कर सकते हैं. कंपनी ने अपनी इस कर के अंदर चार स्पीकर भी लगाए हैं.

Force Gurkha 5-door की प्राइस और लॉन्च डेट:

Force Gurkha 5-door एक दमदार कार है इसलिए उसकी कीमत कुछ ग्राहकों को थोड़ी ज्यादा लग सकती है. इस कार की कीमत की बात करें तो यह कर हमें Rs. 15.50 Lakh to Rs. 16.00 Lakh की कीमत में मिलेगी. इस कर की लॉन्च डेट की बात करें तो कंपनी इसे 2024 के मिड में लॉन्च करने की सोच रही है.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments