HomeTechDSLR camera apps for android : आपने किसी भी फ़ोन को DSLR...

DSLR camera apps for android : आपने किसी भी फ़ोन को DSLR बनाइये बस ये app डाउनलोड कर के

DSLR camera apps for android : आप अपने फोन पर photo तो लेते ही होंगे. लेकिन कभी-कभी आप DSLR जैसी फोटो नहीं ले पाते। आप अपनी सभी फोटो को DSLR जैसा हाई क्वालिटी बनाना चाहते होंगे। एक ऐप है जो यूजर्स को अपनी सभी फोटो को DSLR जैसा फोटो ले सकती हे । आज मैं आपको DSLR HD CAMERA ऐप के बारे में समझा रहा हूं। इसके बारे में अधिक जानने के लिए इस पोस्ट को अंत तक पढ़ें।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

 

DSLR camera apps for android : How to use ?

यह सबसे लोकप्रिय DSLR HD CAMERA ऐप में से एक है जो आपकी सभी फोटो को आकर्षक लुक देने में आपकी मदद करता है। अब आप अपनी फोटो को प्रोफेस्सनल फोटो में बदल सकते हे

सुनिश्चित करें कि आपके फोन पर यह DSLR HD CAMERA ऐप है। अगर आपके पास यह ऐप नहीं है तो आपको यह ऐप डाउनलोड करना होगा। अब आप इस ऐप को अपने फोन में कैसे डाउनलोड कर सकते हैं?

आपको पोस्ट के अंत में जाना है जहां आपको डाउनलोड बटन मिलेगा। ऐप को अपने फोन में डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए आपको डाउनलोड बटन पर टैप करना होगा। ऐप खोलें और इस ऐप को अनुमति दें।

 

इसके बाद आपको अपनी सेल्फी लेनी होगी. इसके बाद अपनी सेल्फी को खूबसूरत बनाएं, अपने सेल्फी बैकग्राउंड को ब्लर करें और अपनी सेल्फी को डीएसएलआर या महंगे कैमरे की तरह आकर्षक लुक दें। आप मज़ेदार वीडियो बैकग्राउंड का भी उपयोग कर सकते हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments