HomeAUTO MOBILEलोगों के दिलों पर Cyborg GT 120 ने कर लिया कब्जा! सिंगल...

लोगों के दिलों पर Cyborg GT 120 ने कर लिया कब्जा! सिंगल चार्ज में चलती है 150 km! आती है सभी के बजट में..

Cyborg GT 120: भारतीय बाजार में ज्यादातर पेट्रोल व डीजल की स्पोर्ट्स बाइक देखने को मिलती हैं लेकिन इलेक्ट्रिक बाइक की कंपनियों ने भी अब आगे बढ़ने की सोच ली है. इलेक्ट्रिक व्हीकल कंपनी ने भी अब बाजार में अपनी स्पोर्ट्स बाइक को लॉन्च करना शुरू कर दिया है.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

आज हम जिस स्पोर्ट्स बाइक की बात करने वाले हैं उसका नाम Cyborg GT 120 है. इस स्पोर्ट्स बाइक में भी है शानदार फीचर्स और लुक्स दिए गए हैं जो कि किसी भी आदमी का दिल जीत सकते हैं. इस स्पोर्ट्स बाइक में 150 किलोमीटर की लाजवाब रेंज दी गई है. इस बाइक के सभी फीचर्स जानने के लिए इस आर्टिकल को अंत तक जरूर पढ़ें.

Cyborg GT 120
Cyborg GT 120

Cyborg GT 120 में मिल रही है दमदार मोटर व बैटरी:

इस इलेक्ट्रिक बाइक की बैटरी की बात करें तो इसमें 4.32 kWh की बैटरी दी गई है जो की 4 से 5 घंटे में फुल चार्ज हो जाती है व्हाट इस इलेक्ट्रिक बाइक में अच्छी बीएचपी पावर की मोटर दी गई है जो की बेहद दमदार टॉर्क प्रोड्यूस करती है और इस स्पोर्ट्स बाइक में 6 kW की दमदार मोटर दी गई है जो भी इस बाइक को अच्छी रेंज प्रदान करती है.

यह भी पढ़िए: OnePlus 12R Genshin Impact है गेमर की पहली पसंद! मिल रही है 16gb रैम! कीमत भी है काम..

Cyborg GT 120 में मिल रही है शानदार रेंज और टॉपस्पीड:

इस इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक में बेहद शानदार रेंज दी गई है. बात करें इसकी रेंज की तो इसमें 140 km से 150 किलोमीटर तक की दूरी को तय करने की क्षमता है. यह बाइक इतनी दूरी को सिर्फ एक बार चार्ज करने पर तय कर सकती है. साथ में आप लोगों को बता दे इसे स्पोर्ट्स बाइक की टॉप स्पीड की तो यह बाइक 90km/hr की टॉप स्पीड के साथ आती है.

Cyborg GT 120 कीमत में हुई भारी गिरावट:

इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत में भारी कमी आ गई है इसी वजह से ज्यादातर लोग इस इलेक्ट्रिक बाइक को खरीद रही है. आप लोगों को इस इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत के बारे में बता देते हैं तो पहले इसकी कीमत 2.12 लाख थी लेकिन यह बाइक ₹26,600 सस्ती हो चुकी है अब इसकी कीमत मात्र 1,85,000₹ करदी गई है. आपको आप लोग इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर खरीद सकते हैं. इसकी ऑफिशल वेबसाइट पर जाने के लिए दिए गए लिंक पर जाएं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments