HomeAUTO MOBILEBajaj Pulsar N250 ने आते ही मार्केट में मचा दी धूम! इतनी कम...

Bajaj Pulsar N250 ने आते ही मार्केट में मचा दी धूम! इतनी कम कीमत में मिल रही है 35km की माइलेज!

Bajaj Pulsar N250: हमारे देश की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी Bajaj एक और शानदार बाइक लेकर आ चुकी है. Bajaj Pulsar N250 मैं हमें पुरानी पल्सर के मुकाबले ज्यादा दमदार इंजन और फीचर्स देखने को मिलते हैं. यंग ऑडियंस को टारगेट करने वाली है बाइक कीमत में भी बेहद सस्ती है. तो चलिए आज किस आर्टिकल में जानते हैं इस माइक से जुड़ी सभी जानकारी.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Bajaj Pulsar N250
Bajaj Pulsar N250

Bajaj Pulsar N250 में मिल रहा है अब तक का सबसे दमदार इंजन: 

Bajaj हमेशा से ही अपनी बाइक के अंदर दमदार इंजन लगाने के लिए भारत के यंग ग्राहकों के बीच मशहूर है. स्पोर्ट्स बाइक हो या नॉर्मल बाइक कंपनी हमेशा एक दमदार इंजन के साथ ही अपनी बाइक बाजार में लॉन्च करती है. Bajaj Pulsar N250 में भी हमें 249.07 cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है. यह इंजन इतना पावरफुल है कि 24.5 PS @ 8750 rpm की मैक्सिमम पावर प्रोड्यूस कर सकता है. टॉर्क प्रोड्यूस करने के मामले में भी यह इंजन आम इंजन से कई गुना आगे है और यह इंजन 21.5Nm की मैक्सिमम टॉर्क प्रोड्यूस कर सकता है.

मिल रही है सेमी डिजिटल डिस्पले:

Bajaj Pulsar N250 में मिलने वाली डिस्प्ले की बात करें तो इसमें हमें सेमी डिजिटल डिसप्ले देखने को मिलेगी. यह डिस्प्ले एनालॉग टेकोमीटर और डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे फीचर्स के साथ आती है. इस डिस्प्ले का इस्तेमाल करके हम नेविगेशन भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़िए: OnePlus जल्द लॉन्च करने जा रही है एक और धांसू फोन! OnePlus Nord 4 मिलेंगे iPhone वाले फीचर! कीमत जानिए..

फ्यूचरिस्टिक फीचर्स और मॉडर्न लुक के साथ आ रही है Bajaj Pulsar N250:

लुक्स के मामले में भी Bajaj Pulsar N250 पुरानी पल्सर से कई गुना बेहतर है. यंग जनरेशन को इस बाइक की ओर आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसकी डिजाइन पैर बहुत बढ़िया काम किया है और इस बाइक में हमें एलॉय व्हील्स देखने को मिलते हैं. इस बाइक की लोक को मॉडर्न और फ्यूचरिस्टिक बनाने के लिए कंपनी ने Bow Shaped एलईडी हेडलैंप्स का इस्तेमाल किया है जो इस बाइक को बेहद खतरनाक लुक देती है.

Bajaj Pulsar N250 की प्राइसिंग और एमी ऑप्शन:

इस बाइक की प्राइसिंग की बात करें तो कंपनी ने यह बाइक ₹1.76 Lakh मैं मार्केट में लॉन्च करी है. हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस बाइक की कीमत आपके शहर से और किस डीलरशिप से इस बाइक को खरीद रहे हैं इस पर भी निर्भर करती है. अगर फिर भी यह बाइक आपके बजट से बाहर है इस बाइक को EMI पर खरीद सकते हैं.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments