HomeUncategorizedAprilia RS 457 price in India: 3 सेकेंड में 0 से 60 Speed...

Aprilia RS 457 price in India: 3 सेकेंड में 0 से 60 Speed और इतनी पावर फुल बाइक, देखे कीमत

APRILIA RS 457

APRILIA RS 457 PRICE IN INDIA: अप्रिलिया अपनी नई sub 500 cc मल्टी-सिलेंडर सुपरस्पोर्ट बाइक Aprilia RS 457 पेश करने की तैयारी कर रही है, जिसका इस महीने की शुरुआत में वैश्विक अनावरण किया गया था। आपको जो जानने की आवश्यकता है उसका संक्षिप्त ब्लॉग यहां दिया गया है:

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Contents

Aprilia RS 457 Design

Aprilia RS 457 एक आक्रामक और प्रामाणिक सुपरस्पोर्ट डिजाइन भाषा का दावा करता है, जो बड़े अप्रिलिया सुपरस्पोर्ट्स से प्रेरणा लेते हुए अप्रिलिया की विशिष्ट शैली के अनुरूप है। मोटरसाइकिल की सबसे बड़ी खासियत सिंगल-साइडेड स्विंगआर्म और फेयरिंग-माउंटेड विंगलेट्स हैं।मोटर को क्रोमियम मोलिब्डेनम स्टील ट्रेलिस चेसिस के अंदर रखा गया है जिसका वजन महज 11 किलो ग्राम है।

डिज़ाइन परिचित है और इसे Aprilia  के फ्लैगशिप Aprilia RS 457  से लिया गया है। इसलिए, स्प्लिट एलईडी लाइट्स और शार्प टेल सेक्शन के साथ यह पूरी तरह से आक्रामक है। हालाँकि, एर्गोनॉमिक्स इसके लुक जितना आक्रामक नहीं है और शहरी सवारी के लिए भी आरामदायक होने के लिए संतुलित है।

Aprilia RS 457 Engine

इसमें एक ताज़ा 457 cc लिक्विड-कूल्ड ट्विन-सिलेंडर इंजन है, जो 47.6 PS की पावर प्रदान करता है, जो कावासाकी निंजा 400 के 45 PS और KTM RC 390 के 43.5 PS को पीछे छोड़ देता है। अपनी ताकत के बावजूद, यह 175 किलोग्राम का प्रबंधनीय वजन बनाए रखता है, जो आरसी से सिर्फ 3 किलोग्राम भारी है, जो एक सुखद सवारी अनुभव का वादा करता है।

Aprilia RS 457 Underpinnings

Aprilia RS 457 में 41 मिमी यूएसडी फोर्क और मोनोशॉक की सुविधा है, दोनों प्रीलोड एडजस्टबिलिटी के साथ। ब्रेकिंग को डुअल-चैनल एबीएस और रियर व्हील स्लाइडिंग के लिए सुपरमोटो मोड के साथ 320 मिमी और 220 मिमी डिस्क द्वारा नियंत्रित किया जाता है। यह टीवीएस यूरोग्रिप प्रोटॉर्क एक्सट्रीम टायरों से सुसज्जित 17 इंच के मिश्र धातु पर चलता है।

APRILIA RS 457 PRICE IN INDIA

आधिकारिक तौर पर लॉन्च होने पर इसकी कीमत लगभग 4.25 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने की उम्मीद है।

संक्षेप में, अप्रिलिया RS 457 अपने शक्तिशाली इंजन, प्रभावशाली फीचर्स और सिग्नेचर अप्रिलिया डिज़ाइन के साथ सब 500cc सुपरस्पोर्ट सेगमेंट में लहरें पैदा करने के लिए तैयार है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments