HomeENTERTAINMENTAnupama 20 February : आध्या अपने पिता अनुज को धमकी देगी, किंजल...

Anupama 20 February : आध्या अपने पिता अनुज को धमकी देगी, किंजल अनुपमा को यह राज बताएगी।

Anupama 20 February : श्रुति के जाने के बाद आध्या को समझ आ जाएगा कि ऐसा अनुपमा की वजह से हुआ है. वह अपने पिता अनुज कपाड़िया से नाराज हो जाएंगी और उन्हें धमकी देंगी ।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

अनुपमा’ के आज 21 फरवरी के एपिसोड में आप देखेंगे कि श्रुति घर छोड़ देंगी। अनुज कपाड़िया और आध्या उसे रोकने की बहुत कोशिश करेंगे लेकिन वह किसी की नहीं सुनेगी। वह घर में बिताए दिनों और यादों को सहेज कर रखेगी और इसके बाद आध्या का गुस्सा बेकाबू हो जाएगा. वह अपने पिता से कहेगी कि आज तक आपने मेरा प्यार ही देखा है, मेरा गुस्सा नहीं.

आध्या अपने पिता अनुज को धमकी देगी

आध्या अपने पिता अनुज कपाड़िया से कहेगी कि अगर वह इस घर में वापस आएगी तो केवल श्रुति आएगी, अनुपमा नहीं। उसे किसी तरह एहसास हो गया है कि यह सब नाटक अनुपमा की अनुज की जिंदगी में वापसी की वजह से हो रहा है। अनुज कपाड़िया अपनी बेटी के सवालों का जवाब नहीं दे पाए. श्रुति के जाने के बाद आध्या घर में तोड़फोड़ शुरू कर देगी और खुद से बातें करते हुए अपनी मां को कोसेगी और कहेगी कि श्रुति को किसी भी कीमत पर वापस आना होगा।

वनराज बा-बापूजी को ये सरप्राइज देगा

वहीं दूसरी तरफ शाह के घर पर वनराज शाह को लगेगा कि कुछ तो हुआ है जिसकी वजह से डिंपल कुछ दिनों तक तो खुश थी लेकिन टीटू के आने से परेशान है. वह समझ जाएगा कि हो न हो, घरवाले भी कुछ छिपा रहे हैं. इसी बीच उसके फोन पर एक मैसेज आएगा और वह अपने माता-पिता को बात करने के लिए लॉबी में बुलाएगा। वह लीला और बापूजी को अपने साथ अमेरिका चलने के लिए कहेगा, यह सुनकर बा-बापूजी चौंक जाएंगे।

किंजल अनुपमा को यह राज बताएगी

दूसरी ओर, अनुपमा को अमेरिका से फोन आएगा और वह किंजल के घर पहुंच जाएगी। वह किंजल से पूछेगी कि ऐसा क्या हुआ कि उसने अचानक उसे आने के लिए कहा। अनुपमा को चिंता होगी की परी बीमार नहीं है, लेकिन वह आश्चर्यचकित हो जाएगी जब उसे किंजल से पता चलेगा कि अनुज कपाड़िया ने तोशु को अपनी कंपनी में नौकरी की पेशकश की है। आगे क्या होगा?

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments