HomeTechvivo y21:12000 में vivo दे रहा है सब कुछ। ज्यादा फीचर्स और...

vivo y21:12000 में vivo दे रहा है सब कुछ। ज्यादा फीचर्स और अच्छी डिस्प्ले.

Vivo y21 Details:

आज कल के समय में लोग सस्ता और ज्यादा फीचर्स वाला फोन खोजते हैं। क्यूकि आज कल के समय में लॉग एंटरटेनमेंट, मेल वर्क या दूसरे काम के लिए उपयोग करते हैं। और फोन एक जरूरी चीज होगी। जिस में वीवो ने एक बढ़िया और सस्ता ज्यादा फीचर वाला फोन लॉन्च कर दिया है.वेसे तो मार्केट में काई सारे फोन लॉन्च हुआ हे हे लेकिन वीवो ने मार्किट में सस्ता फ़ोन लांच कर दिया हे. तो आइए आज इस ब्लॉग में हम विवो के vivo y21 के फोन के बारे में जानते हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
vivo y21

Contents

VIVO Features:

Vivo y21: फोन की स्पेसिफिकेशन की हम बात करें तो फोन में Android 11 – Funtouch OS 11.1 os दिया गया हे साथ ही साथ Mediatek Helio P35 Octa core processor दिया गया हे. ये फोन 2 वेरिएंट मैंने लॉन्च किया है, जिसमें 1 फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज है और दूसरे वेरिएंट में 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज दिया गया है।आइए जानते हैं फोन के और फीचर्स. साथ ही साथ फ़ोन के साइड में एक finger print सेंसर भी दिया हे. फ़ोन को और बेहतर बनाने के लिए इसमें bluethoot v5, Type c socket, OTG support, latest wifi chip, gps, जैसे फीचर्स भी शामिल किये गए हे.

kararinews.com
  • Performance : Mediatek Helio P35 Octa core processor
  • Ram and Storage : 4 GB | 64GB and                           4 GB | 128GB
  • Display : 6HD+ Display with 1600 x 720 pixels resolution
  • Camera : 13MP+2MP Rear Camera | 8MP Selfie Camera
  • Battery : 18W fast charging with 5000mAh battery (Type-C).
  • Fingerprint sensor : yes
  • 5g support : NO

vivo y21 phone Display:

चलिए जानते हैं फोन की डिस्प्ले पर कुछ जान करी. इसमें एक एक LCD DISPLAY दिया हे जिसमे 720×1600 pixels एचडी डिस्प्ले है जिसकी density 270 शामिल की गए हे. डिस्प्ले की साइज़ की बात करें तो इसका डिस्प्ले 6.50 इंच है. 

kararinews.com

vivo y21 phone Camera : कैमरा

फोटोगाफी के लिए इसमें ड्यूल कैमरा दिया गया हे. जिसमे मैं कैमरा की बात करे तो 13MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया हे जिससे आप 1080P की वीडियो शूटिंग कर सकते हो और साथ 2MP का सेकन्डोरी कैमरा शामिल किया गया हे. सल्फी और वीडियो के लिए फ़ोन के आगे की साइड 8MP का कैमरा दिया गया हे.

y21 Phone battery and charger

Y21 में कंपनी ने 5000 mAh, की non-removable बैटरी दी हे. और बैटरी को चार्ज करने के लिए usb micro केबल और 18W का चार्जर दिया गया हे. पर इसमें फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट नहीं दिया गया हे जो एक ड्रॉबैक हे. और  अच्छी बात ये हे हे के कंपनी ने इसमें type-c सॉकेट दिया दे दिया हे.

Phone price :फोन की कीमत

अगर हम फोन की कीमत की बात करें तो 4 जीबी रैम 64 जीबी स्टोरेज वाला वेरियंट 11,860 रुपये मिल रहा है। अगर आप फोन खरीदना चाहते हैं तो ये फोन Flipkart.com पर अच्छा ऑफर मिल रहा है

Video:

More... | और देखे। ...

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments