HomeTechoneplus 12: लॉन्च होते ही लग गई गा सब फोन की लंका।...

oneplus 12: लॉन्च होते ही लग गई गा सब फोन की लंका। परफॉर्मेंस में होगा सबका बाप

Oneplus 12

Oneplus 12 launch date:

Oneplus 12 : हाँ फ़ोन लॉन्च होते ही सब फ़ोन की परफॉरमेंस के सामने तककर देने वाला हे. कंपनी ने गलती से इसकी इंडिया में लॉन्च होने की तारीख बता दी. OnePlus कंपनी के के प्रेसिडेंट Li Jie ने OnePlus 12 को ‘फ्लैगशिप ऑफ द डिकेट’ बताया है. खबर तो ये पता चलता है कि ये फोन कंपनी की 10वीं सालगिरह 4th  दिसंबर को थी, उसी दिन लॉन्च होने वाला था. बता दें कि यह फोन वनप्लस 11 5जी का Successor होगा। ये फोन के फीचर्स और कुछ वेरिएंट बी सामने आए हैं

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

और वन प्लस ने इस को ग्लोबल में कब होगा उसकी डेट भी भूल से बता दी है। तो अब सब लोग One Plus 12 के लॉन्च होने का इंतजार में लगे. तो आइए अब हम ये Oneplus 12 के फ्यूचर(features)  पर नजर डालते हैं

Contents

Features:

Oneplus 12 की अगर हम बात करें तो फोन मुझे Snapdragon 8 Gen 3 दिया गया हे.साथ ही साथ ये फोन कई वेरिएंट में आता है, जिसका एक वेरिएंट है, 12 GB RAM, 16GB RAM, 24 GB RAM है. अगर आप GAMERS हो तो इसका प्रोसेसर और रेम आप को एक बेहतर पर्फोमन्स देने वाला हे. अब अगर फ़ोन की स्टोरेज की बात करे तो ये फ़ोन में 256 GB, 512 GB, और 1 TB UFS 4.0 तक की स्टोरेज आती हे और इसमें अलग से मेमोरी कार्ड लगाने का ऑप्शन नहीं दिया हे. फ़ोन की साउंड कवालिटी में बी कंपनी ने अच्छा काम किया हे. साउंड के लिए कंपनी ने स्टीरियो स्पीकर्स के डॉल्बी साउंड दिया हे. नेटवर्क में ये फ़ोन में 5G सपोर्ट हे. 

फिंगर प्रिंट लॉक के लिए  कंपनी ने इसमें इनडिस्प्लै फिंगर प्रिंट सेंसर दिया हे. न्यूज़ के अनुसार पता चला हे की कंपनी इस फ़ोन को 3 कलर में लांच करेगी  यानिकि Black, Green, Silver.

oneplus 12
  • Performance : Snapdragon 8 Gen 3
  • Ram : 8 GB AND 16 GB
  • Display : OLED, 
  • Camera : 50MP + 50MP + 64MP AND Front Camera – 16MP
  • Battery : 5000mAh
  • Fingerprint sensor : yes
  • 5g support : yes
  • Memory Card : N/A
  • Operating System  : Android 14

Display

फोन की डिस्प्ले की अगर हम बात करें तो इसमें 6.7 OLED Display डिस्प्ले दिया गया है. इसमें पंच-होल डिस्प्ले दिया गया हे. डिस्प्ले का 1440 x 3216 pixels  आएगा, जिस से डिस्प्ले की स्पष्टता और अच्छी हो जाती है. इस डिस्प्ले को प्रोटेक्ट कर ने के लिए कंपनी ने इसमें कोरेनिंग गोरिला गिलास इनस्टॉल किया हे. 

kararinews.com

Phone and battery:

फोन में 5000 mAh पावर की बैटरी को इन्सर्ट किया गया है, जो Li-Polymer बैटरी है. साथ ही साथ क्विक चेरिंग सपोर्ट (Quick charging support)100 बी दिया गया हे. चार्जिंग के लिए Type-C चार्जिंग केबल को दिया गया है. साथ ही साथ इसमें और एक बेहतरीन   फीचर दिया हे जे को 10W Reverse wireless चार्जिंग। ये फीचर से आप कोई भी वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट डिवाइस को इस फ़ोन से चार्जिंग कर पावगे। जैसे के आपके पास कोई Aipods हे जो वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हे तो  इस फ़ोन से आप उसको  चार्जिंग कर सकते हो.

 

Camera

इस फोन में सोनी का कैमरा 50MP सोनी प्राइमरी सेंसर + 50MP 150-डिग्री अल्ट्रा-वाइड सेंसर + 64MP पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा के साथ Dual-LED flash सिस्टम दिया हे । इससे आप 8k तक वीडियो शूटिंग कर पावगे। कंपनी ने सेल्फी कैमरा के लिए Oneplus 12 में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हे. वीडियो शूटिंग  के लिए सेल्फी केमेरमे आप 4K तक शूटिंग कर पावगे। साथ  ही साथ वीडियो शूटिंग के और भी एक्स्ट्रा फीचर्स इसमें हे जैसेके Dual Video Recording, Slow Motion.

 

kararinews.com

OnePlus 12 - TEASER!

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. […] Motorolaके आने वाले फ़ोन moto g power 5g 2024 के एक्सपीरियंस को और बेहतर करने के लिए कंपनी ने इसकी डिस्प्ले पे भी अच्छा काम किया हे, इसमें 6.7 inches का AMOLED का डिस्प्ले आएगा। इसमें 393 ppi की डेन्सिटी का डिस्प्ले और 120hz का Refresh rate शामिल किया गया हे. साथ ही साथ ये punch hole डिस्प्ले आएगा जो की अच्छी हे. […]

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments