HomeTechNoise NoiseFit Voyage Smartwatch आरही Bluetooth calling के साथ, इतनी कीमत में

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch आरही Bluetooth calling के साथ, इतनी कीमत में

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch

अगर आप अच्छी और ब्लूएथूथ कॉलिंग वाली वॉच ढूंढ रहे हो तो थोड़ा सा इंतज़ार इंतजार करलो क्यू की noise कंपनी एक नै वॉच मार्केट में लांच करने वाली हे जो की Noise NoiseFit Voyage Smartwatch के नाम से आने से आने वाली हे. जिस में कम कीमत में आपको लगभग दूसरे स्मार्ट वाच के जैसे सभी फीचर्स मिल जायगा। चाइये आज के इस ब्लॉग में हम वॉच के बारे में जानेगे।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Contents

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch Display

इस Noise NoiseFit Voyage Smart watch की display की बात करे तो इसमें एक colour AMOLED Display दिया गया हे. जो की इस कीमत में एक अच्छी वॉच साबित होगी। Display की साइज की बात करे तो इसमें 1.4 inches का डिस्प्ले दिया गया हे। Display में 454 x 454 pixels का Resolution और 462 ppi दिया गया हे.

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch Sensors

इस वॉच की कीमत के हिसाब से इसमें काफी अच्छे बॉडी मॉनिटर फीचर्स दिए गए हे जैसे के इस वॉच में कंपनी ने हार्ट रेट मॉनिटर सेंसर शामिल किया हे जिससे आप आपने हार्ट बिट को मॉनिटर कर सकते हे. साथ ही साथ इस वॉच में SpO2 सेंसर जो की (Blood Oxygen) Monitor करता हे, Calorie Count, Step Count जिससे आप आपने पुरे दिन के कदम की  गिनती कर सकते हे  , Sleep Monitor जैसे कई फीचर्स शामिल किये गए हे.

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch Specification

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch
Features
Brand Noise
Watch modelNoiseFit Voyage Smartwatch
Display AMOLED
Display Size1.4 inches
Display Resolution454 x 454 pixels
Display ppi462 ppi
Bluetooth CallingYes
Camera No
Supported OsAndroid & ios both

Noise NoiseFit Voyage Smartwatch Price and launch date

बड़ी न्यूज़ वेबसाइट और सोशल मीडिया प्लात्फ्रोम के हिसाब से Noise NoiseFit Voyage Smartwatch की कीमत की बात करे तो ये भारत में ₹5,701 तक मिल जाएगी। इसकी इंडिया में लांच होने की पुष्टि अभी तक कभी डिक्लेअर नहीं हुए हे पर कहा जारहा हे के ये अगले साल 2024 में कभी लांच होसकती हे. 

More... | यह भी पढ़े। ..

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments