HomeAUTO MOBILEkawasaki ninja 500 price in india। जानिए फीचर्स ओर डिजाइन के बारे...

kawasaki ninja 500 price in india। जानिए फीचर्स ओर डिजाइन के बारे मे।

kawasaki ninja 500 price in india

kawasaki ninja 500 price in india – कावासाकी इंडिया आजकल निंजा 500 के लॉन्च की तैयारी में व्यस्त है, जो मार्च 2024 में होने वाला है। हालाँकि, कंपनी ने अभी तक इसके बारे में बोहोत  जानकारी जैसे कि सटीक लॉन्च डेट , प्राइस के बारे मे बताया नही है।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

यह स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल पिछले साल ग्लोबल मोटर शो EICMA में अपनी आधिकारिक उपस्थिति दर्ज करा चुकी है। तब से, उत्साही लोग इस वाहन के बाज़ार में आने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

Contents

Kawasaki Ninja 500 Design :

यह बताया गया है कि यह बाइक टेक लोडेड निंजा 400 को रिप्लेस करने के लिए तैयार है, जिसमें हल्के ट्रेलिस फ्रेम की सुविधा है। इसमें उपर्युक्त मॉडलों के कुछ सिग्नेचर स्टाइल लोगों दीए  होंगे, जो EICMA 2023 में दिखाए गए मॉडल के समान संरचना दिखते हे ।

Engine and Performance :

मूल रूप से, आने वाली  निंजा 500 में 451cc पैरेलल ट्विन इंजन का उपयोग किया जाएगा। यह 9,000 आरपीएम पर 45 बीएचपी की अधिकतम शक्ति और 6,000 आरपीएम पर 42.6 एनएम उत्पन्न करेगा। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह वही  है जो एलिमिनेटर 500 को शक्ति प्रदान करती है। ब्रांड द्वारा यह सूचित किया गया है कि निंजा 400 की तुलना में बाइक में बड़ा टॉर्क और कम रेडलाइन होगी।

Suspension Setup :

जब अन्य स्पेक्स की बात आती है, तो 500 सीसी सेगमेंट की मोटरसाइकिल आगे की तरफ टेलीस्कोपिक फोर्क से लैस होगी, जबकि पीछे की तरफ मोनो शॉक होगा।

kawasaki ninja 500 price in india - Features

ब्रेकिंग डिपार्टमेंट में ग्राहकों को दोनों तरफ डिस्क ब्रेक मिलेंगे। अन्य उल्लेखनीय विशेषताओं में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एक बिना चाबी वाला इग्निशन सिस्टम, एक शक्तिशाली हॉर्न, एक यूएसबी-सी चार्जिंग पोर्ट और एक एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल शामिल हैं, जो बाइक से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करेगा।

(kawasaki ninja 500 price in india)

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments