HomeAUTO MOBILEExploring New Kawasaki eliminator 450 : अब आने वाली हे एक गब्बर...

Exploring New Kawasaki eliminator 450 : अब आने वाली हे एक गब्बर बाइक जो सब को पीछे छोड़देगी।

Kawasaki eliminator 450 :

Kawasaki eliminator 450

अब इंडिया में आने वाली हे सब से दाम दार बाइक Kawasaki Eliminator 450 जो सब को पीछे छोड़ देगी। जापान के कंपनी कावासाकी ने अपनी नई बाइक लांच कर ने का ऐलान किया हे. परनतु अभी न्यूज़ के मुताबिक बाइक का नाम कुछ फिक्स नहीं हे परन्तु ऐसी खबर आरही ही की बाइक नाम Kawasaki eliminator 450 हो सकता हे. ८ दिसंबर को गोवा में एक इवेंट हे जिसमे बाइक पे से पर्दा हटाया जाये गए. 

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

कहा जा रहा हे के ये सब से अच्छी क्रूस बाइक होगी जो Nija 400 और Kawasaki z650 के बिच में होगी। यह बाइक बहोत ही जल्द इंडिया की सड़को पे देख ने को मिलेगी। चलए आये जाने ते हे बाइक के इंजन, बाइक के पावर और उसके कुछ फीचर्स के बारे में.

Contents

Bike Engine and features:

कहा जा रहा हे की इस Kawasaki eliminator 450 में वाटर-कूल्ड 4-स्ट्रोक समानांतर 2-सिलेंडर डीओएचसी 4-वाल्व वाला एक पावरफुल इंजन होगा। जिस की मैक्सिमम पावर 48 पीएस @ 10000 आरपीएम होगी। यह बाइक 451  सीसी की पावर फूल बाइक होगी। Kawasaki eliminator 450 की ब्रेक सिस्टम की बात करे तो इसमें आगे के ब्रेक में डिस ब्रेक और पिछला ब्रेक में ड्रम ब्रेक सिस्टम दिया  गया हे. इस बाइक में फुले टैंक 12 लिटिर का हे.

kararinews.com

Kawasaki eliminator 450 बाइक में 6 गियर दिए गया हे जिस से बाइक स्पीड और ज्यादा होगी और राइडिंग स्मूथ हो जाये गई. साथ ही साथ इस बाइक में BS6  का इंजन दिया गया हे. बाइक की हेड लाइट में कंपनी ने led लाइट दे रही हे जिससे विज़न क्लियर रहेगा। बाइक के व्हील में कंपनी ने Alloy व्हील और टुबलेस टायर दिए हे. 

FeaturesValue
Engine4 stroke, 2 cylinder
Engine Displacement451cc
Transmission 6 speed
Max Power48 PS @ 10000rpm
TorqueMax 37.2 Nm @ 8000rpm
Fuel TypePetrol
Cylinder2
Emission Type BS-6

Bike Colour and look:

नई Kawasaki कंपनी इस बाइक को इंडिया में 2 कलर  लांच कर ने वाली हे.जो की हे  PEARL ROBOTIC WHITE, और PEARL STORM GRAY जो की इस बाइक का दमदार लुक बना देगा।   

Price and launch date :

Kawasaki eliminator 450 के प्राइस की बात करें तो यह बाइक की कीमत 5 लाख रुपये हो सकती हे. बाइक की लांच की बात करी तो ये बाइक इंडिया में 31 दिसंबर 2023 के बाद कभी भी लांच हो सकती हे.

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments