HomeAUTO MOBILENew Honda cb350 price in india रॉयल एनफील्ड का बाप, जानिए फीचर

New Honda cb350 price in india रॉयल एनफील्ड का बाप, जानिए फीचर

Honda cb350 price in india

Honda cb350 price in india: Honda ने Royal Enfield से भी फाड़ दिख ने वाली बाइक मार्किट में लांच कर के Royal Enfield का मार्किट हिला दिया हे. जो की रॉयल Enfield को टक्कर देने वाली हे. आज के इस पोस्ट में रॉयल एनफील्ड जे भी ज्यादा अच्छी और दमदार बाइक के फीचर्स और नाइये डिजाइन के बारे में बताने वाले हे. साथी ही इसकी कीमत और  EMI PLAN के बारे में भी पूरी जान कारी देने वाले हे. जिससे आप इस बाइक को आसानी से खरीद सकते हो.

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

Honda भी इंडिया की एक जानीमानी ऑटोमोबाइल कंपनी हे जो की हर साल कोई न कोई नई बाइक नाइये डिजाइन, फीचर के साथ मार्केट में लॉच करती ही हे, और लोग उससे पसंद भी करते हे और हौंडा की बाइक की बिक्री भी इंडिया में बोहोत ज्यादा होती हे, ऐसे में Honda ने अब  एफिलेड के फैन को अपनी और खींच ने के लिए और रॉयल एनफील्ड का मार्किट हिलाने के लिए HONDA CB350 को मार्किट में लाके खड़ा करदिया हे. 

हौंडा CB350 में आपको रॉयल एनफील्ड से भी बेहतर राइडिंग फील होगी। क्यों की इस बाइक में बोहोत ही पावर फुल इंजन और शानदार डिजाइन का उपयोग किया हे. चलिए जानते हे बाइक के कीमत और बाइक के बारे में पूरी जान कारी।

अगर आप हमारे व्हाट्सप्प चैनल में जुड़ना कहते हे तो  निचे दिए गाइये Whatsapp Button पे क्लिक करिये।

Honda cb350 price in india

होंडा CB350 को भारतीय बाजार में दो वेरिएंट में लांच किया हे जिसमें इस बाइक के पहले वेरिएंट की कीमत 2,46,278 रुपए और बाइक के दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,49,217 रुपए ऑन रोड कीमत  है। ये कीमत आपके राज्यो और सहरो की हिसाब से अलग अलग हो सकती हे. इसे 5 रंग विकल्प के साथ पेश किया गया है।  

Honda cb350 price in india

Honda CB350 Engine

Honda CB350 की अच्छी पर्फोमन्स और पावर के लिए इसमें 348.66 सीसी इंजन दिया हे जो की सिंगल सिलेंडर है। यह इंजन 20.5bhp की पावर और 29.4nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके गियर को देखे तो यह पांच स्पीड गियर बॉक्स के साथ आता है। Honda CB350 की टॉप स्पीड 130 किलोमीटर प्रति घंटे हे.

 
Type 4 Stroke, SI Engine
Displacement 348.36cc
Max Net Power 15.5kW @ 5500 rpm
Max Net Torque 30N-m @ 3000 rpm
Fuel System PGM-FI
Bore x Stroke 70.000 X 90.519
Compression Ratio 9.5:1
Starting Method Self Start

Honda CB350 Features

Honda ऑटो मोबाइल कंपनी ने इस बाइक को एडवांस फीचर के साथ बनाया हे. इस बाइक में ऊपर की और डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर को लगाया गया हे. जो की ब्लूथ कनेक्टिवटी, स्पीड इंडिकेटर, कॉल अलर्ट, एमएमएम अलर्ट, वौइस् नेविगेशन,जैसे फीचर्स देता हे. साथ ही साथ इसमें स्मार्ट फ़ोन वौइस् कॉल, इमरजेंसी स्टॉप जैसे फीचर्स शामिल किये हे. 

More...|यह भी पढ़े...

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments