HomeAUTO MOBILEChery little ant electric car, 30 MIN में चार्ज कर के निकल...

Chery little ant electric car, 30 MIN में चार्ज कर के निकल जाव और रेंज 408km, India के EV CAR के मार्किट को हिला कर रख दिया इस कार ने

CHERY LITTLE ANT ELECTRIC CAR

CHERY LITTLE ANT ELECTRIC CAR: हाल में भारत के लोग एल्क्ट्रिक वाहन लेने के लिए ज्यादा धियान दे रहे हे, ऐसे में भारत की सब ऑटो मोबाइल कंपनी भी अपनी नाइये नाइये EV कार्स को लांच करने में लगी हे. भारतीय बाजार में कम कीमत  वाली इलेक्ट्रिक गाड़ियों से लेकर लग्जरी और ज्यादा फीचर वाली इलेक्ट्रिक गाड़ियां लांच हुए हैं।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now

ऐसे में सब कंपनी को टक्कर देने के लिए एक नयी EV कार ने मार्किट में एंट्री की हे, जो मार्किट में तहलका मचाने वाली हे, कहा जा रहा हे के ये कार TATA, MG, HUYNDAI जैसी बड़ी कंपनी को भी टक्कर देने वाली हे. इस दमदार EV CAR का नाम हे Cherry Little Ant Electric Car जो की एक दमदार फीचर और ज्यादा रेंज वाली कार हे, चलिए आये जानते हे कार के बारे में पूरी जान कारी।

Contents

Cherry Little Ant Electric Car power full motor

Cherry Little Ant Electric Car के दामदार पावर की बात करे तो इसमें  कंपनी ने 41kWh की बैटरी और 70kW का इलेक्ट्रिक मोटर लगया गया है, जिसके पावर को देखे तो ये 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क जेनरेट करती है। 

CHERY LITTLE ANT ELECTRIC CAR

Cherry Little Ant Electric Car range

Cherry Little Ant Electric Car की रेंज की बात करे तो इसमें आपको 408 किलोमीटर तक की लंबी रेंज मिल जाती है। और बैटरी को चार्ज करने के लिए डीसी फास्ट चार्जर भी दिया जाता है, जो की लगभग  30 मिनट में ही इस कार को फुल चार्ज कर देता हे ।इस कार की टॉप स्पीड को देखे तो इस कार कार में आपको 140 किलोमीटर प्रति घंटे तक की टॉप स्पीड मिल जाती है।

Cherry Little Ant Electric Car price in india

Cherry Little Ant Electric Car की कीमत की बात करे तो इसकी मार्किट में कीमत ₹12 लाख रुपए (एक्स शोरुम) हे और इसके टॉप वैरिएंट की कीमत ₹20 लाख रुपए (एक्स-शोरूम) हे.

More....| यह भी पढ़े। ...

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments